शादी का झांसा देकर बनाता रहा संबंध, गर्भवती होने के बाद…

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से नाबालिग लड़की को झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. यह घटना पटना के कदमकुआं थाना इलाके के पूर्वी लोहानीपुर इलाके की है. आरोप है कि बाढ़ थाना क्षेत्र के धनावा गांव का ज्ञान विष्णु आर्या पटना के पूर्वी लोहानीपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था.

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली लड़की से उसे प्रेम हो गया. इसके बाद उसने बातों में बहलाकर नाबालिग से संबंध बना लिया. पिछले एक वर्ष से वह नाबालिग से संबंध बना रहा था. इस बीच वह गर्भवती हो गयी. छह महीना बीतने के बाद मंगलवार को घरवालों को इस बारे में भनक लगी. पीड़िता ने खुद परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया है. अभी जांच रिपोर्ट नहीं आयी है. किन्तु, उसके गर्भवती होने की पुष्टि हो चुकी है. इसके बाद घरवालों ने FIR दर्ज करायी. पुलिस ने पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

FIR दर्ज होने के बाद आरोपित छात्र फरार हो गया था. किन्तु, पीड़िता के घरवालों के प्रयास से उसे पूर्वी लोहानीपुर से ही गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी जमकर धुनाई की गयी. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपित को गुरुवार को जेल भेजा जायेगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 10 =

Back to top button