प्रधानमंत्री का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, बिटकॉइन को लेकर लिखी गई थी ये बात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह समय-समय पर सामाजिक मुद्दों पर ट्विटर पर अपनी बात रखते रहते हैं. वहीं पीएम मोदी की ट्विटर अकाउंट हैकर्स की पहुंच से दूर नहीं है. शनिवार देर रात हैकर्स ने पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट में सेंध लगा दी है.

दरअसल हैकर्स ने पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हुए उसे हैक कर कुछ ट्वीट किए गए, जिसमें बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दिए जाने की बात कही गई. प्रधानमंत्री मोदी का ट्विटर अकाउंट 12 दिसंबर की सुबह 2 बजे के करीब हैक किया गया.

PM Modi Twitter Account Hack: हैक हुआ पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट, बिटकॉइन को लेकर लिखी गई थी ये बात

हालांकि हैक होने के बाद किया गया पहला ट्वीट चंद मिनट बाद ही उसे डिलीट कर दिया गया और एक बार फिर उसी ट्वीट को दोबारा किया गया. वहीं इस ट्वीट को भी हटा लिया गया. PMO की ओर से आधिकारिक रूप से इस बात की जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया.

PMO की ओर से किए गए ट्वीट में जानकारी दी गई है कि पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट से छेड़छाड़ की गई है. मामला की जानकारी ट्विटर को दे दी गई है. वहीं अकाउंट को तुरंत सुरक्षित कर लिया गया है. इसके साथ ही कहा गया है कि हैक किए जाने के दौरान ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी ट्वीट को अनदेखा किया जाना चाहिए.

Back to top button