इस देश के राष्ट्रपति को एक सेल्फी पड़ी भारी, ढाई लाख का देना पड़ा जुर्माना

राष्ट्रपति एक बीच पर गए थे और वहीं एक महिला के साथ उन्होंने सेल्फी खींची. चिली ने कोरोना वायरस को लेकर कड़े नियम लागू किए हैं. खासकर सार्वजनिक जगहों पर नियम तोड़ने पर लोगों पर जुर्माना लगाया जा रहा है और जेल की सजा का प्रावधान भी किया गया है.

वहीं, चिली के राष्ट्रपति की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसके बाद राष्ट्रपति सेबस्टियन पिनेरा ने माफी मांग ली. राष्ट्रपति ने कहा कि वे अपने घर के पास एक बीच पर अकेले ही टहल रहे थे, इसी दौरान एक महिला ने उनसे सेल्फी की मांग कर दी.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

सेल्फी में राष्ट्रपति और महिला बिल्कुल पास नजर आ रहे हैं. दोनों ने ही मास्क नहीं पहने थे. वहीं, पिछले साल चिली में असमानता को लेकर एक विरोध-प्रदर्शन आयोजित हुआ था. इसी दौरान राष्ट्रपति की एक फोटो वायरल हो गई थी जिसमें वे बीती रात पिज्जा पार्टी करते दिखे थे. इस पर भी काफी हंगामा हुआ था.

चिली में अब तक कोरोना वायरस के 5 लाख 81 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. 16 हजार से अधिक लोगों की देश में कोरोना से मृत्यु हो चुकी है.

बिना मास्क पहने एक अजनबी महिला के साथ बीच पर सेल्फी खींचने के लिए चिली के राष्ट्रपति पर 2,57,624 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि शुक्रवार को राष्ट्रपति सेबस्टियन पिनेरा पर जुर्माना लगाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button