फ्लाइट में अचानक भोजपुरी स्टाइल में निर्देश देने लगा पायलट, यह देखकर चौंके पैसेंजर्स ने कैमरे में किया रिकॉर्ड

पहले ज्यादातर लोगों का सपना होता था कि वह एक दिन बड़े होकर फ्लाइट से सफर करेंगे. हालांकि, अब लोगों के पास बेहद कम समय होता है, जिसको बचाने के लिए डोमेस्टिक फ्लाइट का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं. जिन लोगों ने फ्लाइट से सफर किया है, उन्हें मालूम है कि उड़ान भरने से पहले क्रू मेंबर या पायलट आकर उनकी यात्रा के लिए मंगलकामनाएं देते हैं. ज्यादातर लोग इंग्लिश में बोलना पसंद करते हैं.

अचानक भोजपुरी स्टाइल में बोलने लगा पायलट

फ्लाइट में मौजूद केबिन क्रू मेंबर या पायलट अपने पैसेंजर्स से इंग्लिश भाषा में ही बात करना पसंद करते हैं. हालांकि, कभी-कभी हिंदी में भी वह बात कर लेते हैं, लेकिन आपने कभी किसी पायलट को ठेठ भोजपुरी भाषा में बात करते हुए सुना है? अगर नहीं तो आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए, क्योंकि एक पायलट ने उड़ान भरने से पहले अपने यात्रियों से भोजपुरी भाषा में ही बात की. यह देखकर भले ही लोग चौंक गए, लेकिन अपनी क्षेत्रीय भाषा सुनकर लोग बेहद खुश हो गए.

एक मिनट का वीडियो दिल छू लेगा आपका

ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. करीब एक मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडिगो फ्लाइट में बैठे यात्रियों से अचानक पायलट भोजपुरी भाषा में बात करने लगा. पायलट जब उड़ान भरने के लिए केबिन में जाने वाला था तो यात्रियों को निर्देश देने के लिए रुक गया. भोजपुरी में बात करते हुए पायलट ने कहा, ‘सारे लोगन के इंडिगो परिवार की तरफ से रउआ सब लोगन के हार्दिक अभिनंदन करेजा…’ आगे भी पायलट ने भोजपुरी में ही बात किया, जिसका पूरा वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए.

आईएएस अधिकारी अवनीश ने शेयर किया ट्वीट

ट्विटर पर वीडियो शेयर करने के बाद अवनीश शरन ने लिखा, ‘अपनी भाषा बोलिए, पढ़िए, लिखिए और प्रोत्साहित कीजिए. बेहतरीन गेस्चर इंडिगो’ इस वीडियो को अपलोड होने के कुछ ही देर में 5 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया. जबकि करीब 1200 लोगों ने लाइक कर लिया. ट्विटर यूजर भी इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं.

Back to top button