अब मैच फिक्सिंग के आरोप में शमी पर गिर सकती है गाज

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बहुत जल्द एक बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। सूत्रों की मानें तो बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट क्रिकेटर मोहम्मद शमी से जुड़े विवादित मामले में जांच शुरू कर सकती है। बता दें कि हसीन जहां ने अपने पति मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था।

अब मैच फिक्सिंग के आरोप में शमी पर गिर सकती है गाजयह मामला सामने आने के बाद बीसीसीआई की एडमिनिस्ट्रेटर कमेटी सीओए ने एंटी करप्शन यूनिट को हसीन जहां के आरोपों की जांच करने को कहा है। अपने बयान में हसीन ने कहा था कि शमी ने दुबई में पाकिस्तान की अलिस्बा नाम की लड़की से पैसे लिए थे। हसीन ने इस मामले में किसी मोहम्मद भाई के जुड़े होने की भी बात कही थी। इस दौरान हसीन ने कहा था कि जो इंसान अपनी पत्नी को धोखा दे सकता है, वो भला अपने देश के साथ क्या वफादारी निभाएगा।

अब सीओए ने एंटी करप्शन यूनिट को 7 दिनों के भीतर इस मामले की रिपोर्ट सौंपने के निर्देश जारी किए हैं। इस दौरान एंटी करप्शन यूनिट मोहम्मद भाई और अलिस्बा नाम की महिला के बारे में छानबीन करेगी और साथ ही मोहम्मद शमी के मैच फिक्सिंग कनेक्शन को लेकर भी जांच करेगी। हालांकि शमी अब तक उन पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद और गलत बता रहे हैं।

हसीन जहां के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता के एक थाने में कई विभिन्न धाराओं के तहत मामला भी दर्ज किया गया है। शमी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू होने के बाद बीसीसीआई ने उनका नाम नई कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में भी शामिल नहीं किया, जिससे उन्हें करोड़ों का नुकसान भी उठाना पड़ा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com