ऑनलाइन ऑर्डर किया था चिकन आया फ्राई तौलिया, मामला जानकर हो जाओगे हैरान…

आज के समय में ऑनलाइन खाना ऑर्डर एक चलन सा बन गया हैं। जब भी कभी घर पर कोई साधन ना हो तो ऑनलाइन खाना आर्डर कर दिया जाता हैं। लेकिन कई बार इस ऑनलाइन खाना आर्डर करने में लापरवाही सामने आई हैं। इससे जुड़ा एक मामला सामने आया फिलीपींस में जहां एक महिला ने अपने बच्चे के लिए चिकन ऑनलाइन ऑर्डर किया था और जब खाया तो उसमें फ्राई तौलिया निकला। हालांकि महिला को इसकी खबर तब हुई जब वो फ्राइड तौलिया को चिकन समझकर खाने का प्रयास करने लगे तथा उसे काटने के लिए उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

महिला ने बेटे को भूख लगने पर ऑनलाइन चिकन मंगवाने की योजना बनाई तथा फूड ऐप के माध्यम से ऑर्डर कर दिया। जब डिलीवरी ब्वॉय चिकन देकर गया तथा महिला के परिवार ने उसे खोला तो वो हैरान रह गए। उन्हें चिकन के बजाय फ्राइड तौलिया डिलीवर कर दिया गया था।

इस महिला का नाम Alique Perez है जिसने फेसबुक के माध्यम से व्यक्तियों को इस प्रकार के ऑर्डर से सावधान रहने की नसीहत देते हुए अपनी पूरी कहानी सुनाई। स्वयं के साथ हुई इस घटना का पूरा ब्यौरा उन्होंने शेयर किया तथा साथ ही उसका वीडियो भी साझा किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि बेटे के लिए उन्होंने चिकन मंगवाया था मगर उसकी बजाय फ्राइड तौलिया भेज दिया गया जिसे काटने की कोशिश करने के दौरान पता चला कि वो चिकन की बजाय कुछ और ही था।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − fourteen =

Back to top button