यहां लड़कियों के पुराने अंडरवियर का मिल रहा हैं मोटा पैसा, कारण जानकर हो जाओगे हैरान…

अपनी पुरानी चीज को बेचकर कुछ नया ले लेना या फिर उन पैसों से अपने खर्चे पूरे करना ये तो हर कोई करता है, लेकिन अगर आप से कहा जाए कि कोई लड़की अपने पुराने अंडरवियर को बेचकर मोटा मुनाफा कमा रही है तो शायद जरूर चौंक जाएंगे। इग्लैंड में इन दिनों स्टूडेंट्स में पुराने सामान बेचने की होड़ लगी है। यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली छात्राएं पैसे कमाने के लिए अपनी अंडरवियर को बेच रही हैं।

हैम्पशायर में रहने वाली 21 साल की एक स्टूडेंट ने इस बात का खुलासा किया है। एक समाचार पत्र से बातचीत में छात्रा ने बताया कि वो एक साइट से जुड़ी है जिसमें इस तरह की चीजें बेचकर मोटा मुनाफा कमा रही हैं। छात्रा ने बताया कि वो महीने में एक या दो अंडरवियर देकर £100 कमाती है। हांलाकि उसने इस दौरान उन साइटों का जिक्र नहीं किया। छात्र ने इस बात का भी जिक्र किया कि कई बार अंडरवियर बेचते समय खरीदार ऑनलाइन देखना पसंद करते हैं। इसके लिए हर मिनट का £1 से £2 का प्राइस रखा गया है।
 नेशनल स्टूडेंट मनी सर्व ने माना कि बाकी सालों के मुकाबले इस साल सामान बेचने वाले छात्रों में इजाफा हुआ है। इसमें छात्र अबतक £250 महीना कमाते है। अनुमान के मुताबिक, 11 में से एक छात्र इन पैसो को अपनी ट्यूशन फीस या फिर रहने पर खर्च करते है
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × three =

Back to top button