आ गया कपड़ों के अंदर पहनने वाला नया AC, मात्र इतने रुपये में खरीद सकेंगे आप…

गर्मियों में अब घर से बहार भी आपके साथ चलने वाला नया एसी आ गया है। क्या आपको पिछले साल लॉन्च हुआ रेन पॉकेट याद है? बता दें कि यह पहला वियरएबल एसी था। अब Sony ने नया पावरफुल पॉकेट एसी Reon Pocket 2 लॉन्च कर दिया है। यह पिछले साल आए Reon Pocket AC का अपग्रेडेड वर्जन है। सोनी का यह नया एसी अब ज्यादा पावरफुल कुलिंग और हीट अब्सोप्ट टेकनीक से लैस है। इस नए AC की खास बात यह है की आप इसे वॉर्मर की तरह भी यूज कर सकते हैं

Sony Reon Pocket 2 की कीमत 
सोनी के इस पॉकेट एसी की कीमत जापान में 14,850 येन है। जो भारत की करेंसी के हिसाब से लगभग 10,300 रुपये है। लेकिन यह डिवाइस फिलहाल जापान में ही उपलब्ध है।

Sony Reon Pocket 2 की खासियत 
>> सोनी का दावा है कि रॉन पॉकेट 2 को आप स्मार्टफोन के जरिए संचालित कर शरीर के भाग को ठंडा या गर्म कर सकता है।

यह डिवाइस स्वेट-प्रूफ और ड्रिप प्रूफ है। वहीं कंपनी का दावा है कि आप इसे हल्के व्यायाम के समय भी उपयोग कर सकते हैं। डिवाइस ठंडे और गर्म भागों के लिए स्टेनलेस स्टील का उपयोग करता है जो शरीर की सतह के संपर्क में आते हैं। 

इस डिवाइस में ठंडा और गर्म करने के लिए स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल किया गया है जो कि बॉडी के कॉन्टेक्ट में आते हैं।

Reon Pocket डिवाइस ‘सोनी स्टार्टअप एक्सेलेरेशन प्रोग्राम’ के तहत तैयार किया है। 

कंपनी ने बताया कि इस डिवाइस के लिए की गई क्राउडफंडिंग में शुरू में पहले हफ्ते में 66 मिलियन Yen यानी कि भारतीय करेंस के हिबास से करीबन 4।6 करोड़ रुपये प्राप्त किए। वहीं बिजनेस में आने के बाद हमने 2020 में नॉर्मल सेल को शुरू की है। 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button