दादी के देसी ठुमके ने मचाया तहलका, देखे पूरा वीडियो…

 साउथ इंडियन एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ जबसे आई है, तबसे तहलका मचाकर रखा है. पुष्पा फिल्म का बुखार आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. अब तो ‘पुष्पा’ फिल्म के एक्टर अल्लू अर्जुन की पहचान नेशनल से इंटरनेशनल हो गई है. इस फिल्म के गानों पर लोगों ने जमकर रील्स बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर किए. पुष्पा फिल्म का गाना ‘सामी सामी’ एक बार फिर से वायरल हो रहा है, क्योंकि दादी ने देसी अंदाज में डांस किया है.

‘सामी सामी’ गाने पर दादी ने लगाए देसी ठुमके

करीब 80 साल की उम्र वाली एक दादी अम्मा ‘पुष्पा’ (Pushpa) के ‘सामी सामी’ गाने पर जमकर ठुमके लगा रही हैं. यह वायरल वीडियो जो इंटरनेट का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. नीली साड़ी में देसी दादी ने टेंट के नीचे गाने पर जमकर डांस करती हुई दिखाई दीं. वायरल गाने पर डांस कर रही दादी का स्टाइल बिल्कुल जुदा है. दादी ने अपने डांस से यूजर्स को हैरानी में डाल दिया, क्योंकि ‘सामी सामी’ गाने पर डांस करते वक्त गजब एनर्जी दिखाई दी.

https://www.instagram.com/reel/CdC5GkGFj7B/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4152d761-b053-45b3-aa0a-4cf2ecb78706

बैकग्राउंड पर बज रहे गाने पर दादी का डांस हुआ वायरल

बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से मौनिका यादव का पॉपुलर सॉन्ग ‘सामी सामी’ बैकग्राउंड में बज रहा होता है और इधर, दादी फुर्तीले अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर giedde नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘डीजे दादी’. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − one =

Back to top button