सोनम की शादी की तैयारियां करती दिखीं मां, ऐसे हुई घर की सजावट

- in मनोरंजन, वायरल

सोनम कपूर की शादी को लेकर परिवार की तरफ से भले ही कोई बयान ना आया हो लेकिन तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं । सोनम कपूर की शादी के लिए रिश्तेदारों का जुटना शुरू हो चुका है। बिटिया की शादी की रस्में शुरू होने से पहले अनिल कपूर का घर भी सजकर तैयार हो चुका है।सोनम की शादी की तैयारियां करती दिखीं मां, ऐसे हुई घर की सजावट

वैसे तो उनके घर के बाहर सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी से अंदर झांकना मुश्किल है, मगर इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ फैन क्लब्स ने उनके घर की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह खूबसूरत लाइट्स से सजा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है, जिसमें उनकी मम्मी सुनीता कपूर सभी इंतजाम को देखते हुए और दूसरों को सलाह देते हुए नजर आ रही हैं।

खबरों की मानें तो अनिल कपूर के घर में मेहमानों का आना-जाना अब शुरू होने वाला है। कुछ दिनों में ही शादी की रस्मों की शुरुआत भी हो जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनम और आनंद 8 मई को शादी कर सकते हैं।

कहां होगी शादी-

सोनम-आनंद की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हैरिटेज हवेली में होगी। एक्ट्रेस की शादी में 3 बड़े फंक्शन होंगे। जिनमें मेहंदी, संगीत और शादी शामिल हैं। ये तीनों ही इवेंट अलग-अलग जगह होंगे।

खबरों की मानें तो संगीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल, द लीला में होगी। फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी। संगीत में अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे।

रणवीर और अर्जुन ‘माइ नेम इज लखन’ गाने पर डांस कर सकते हैं। ये तो सभी जानते हैं कि रणवीर और अर्जुन की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। दोनों ने साथ में ‘गुंडे’ फिल्म में काम किया है।

नहीं छपेगा वेडिंग कार्ड-

सोनम की शादी में वेडिंग कार्ड नहीं छपेंगे। कार्ड ना छापने का फैसला खुद सोनम का है। रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम और आनंद कागज के संरक्षण में विश्वास रखते हैं। उनका मानना है कि शादी के कार्ड में कागज की बहुत बर्बादी होगी। इसलिए उन्होंने अपने परिवार को वेडिंग कार्ड न छपवाने के लिए कहा है। इसकी जगह उन्होंने ई-इंवाइट तैयार करवाया है, जिसे सबको भेजा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर