बीजेपी नेता की मां ने बयां किया दर्द, सुनाई बेटे की करतूत…

उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के भाजपा नेता ने अपनी बूढ़ी और बेबस मां को घर से निकाल दिया. इसके बाद वह बूढ़ी मां वृंदावन में भटकती रही. जब उनकी कहानी के बारे में एक भक्ति चैनल को पता चला तो उन्होंने बूढ़ी मां की कहानी सबको सुनाने का फैसला किया. इसके बाद भक्ति चैनल के कथा वाचक ने मां के दर्द को लाइव दिखाया.

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला के बेटे का नाम प्रमोद अग्रवाल है. वह भाजपा नेता मंडल अध्यक्ष है. वे तीन भाई हैं और सम्पन्न हैं, फिर भी तीनों बेटों ने अपनी बूढ़ी मां को घर में रखकर उनकी सेवा करना उचित नहीं समझा. परिणामस्वरूप बूढ़ी मां वृंदावन में भटक रही है.  

वहीं, एक भक्ति चैनल के कथा वाचक ने बीजेपी नेता की बूढ़ी मां के दर्द की दास्तां सुनाई जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए. कथा वाचक ने बताया कि किस तरह उस बूढ़ी मां के बेटों ने उसे वृंदावन के वृद्ध आश्रम में भटकने के लिए छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि न सिर्फ तीनों बेटों ने उनको घर से निकाला बल्कि उन्होंने अपनी बूढ़ी मां के साथ मारपीट करने की कोशिश भी की. अब यह मां दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर है. बूढ़ी मां ने भी अपना दर्द कथा वाचक के सामने बताया है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पता चला कि बुजुर्ग महिला हमीरपुर के मंडल अध्यक्ष बीजेपी के प्रमोद अग्रवाल की मां हैं. प्रमोद अग्रवाल का इस पर कहना है कि यह सही है कि वह उनकी मां हैं लेकिन वह मेरी बहन के घर थीं और सारी चीजें कैसे हुईं यह मुझे नहीं पता.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button