मर्दों की तो निकल पड़ी, सबसे सस्ता और असरदार वरदान है लहसुन, जाने कैसे??

लहसुन का प्रयोग आमतौर पर खाने में स्वाद बढ़ाने के लिए किया जाता है. लेकिन लहसुन को भूनकर और कच्चा खाने की भी परम्परा प्राचीन काल से रही है. इसके फायदे भी चौंकाने वाले हैं. जानिए क्यों पुरुषों के लिए लहसुन की कच्ची कलियां वरदान हैं…

मर्दों की तो निकल पड़ी, सबसे सस्ता और असरदार वरदान है लहसुन, जाने कैसे??

लहसुन के बहुत सारे प्रभावी लाभ होते हैं. लहसुन में एलिकिन नामक औषधीय तत्व पाया जाता है. एलिकिन में जीवाणुरोधी, एंटीवायरल, एंटीफंगल और एंटीऑक्सिडेंट गुण होते हैं.

लहसुन विभिन्न प्रकार के विटामिन और पोषक तत्वों से भी भरपूर होता है. इसमें विटामिन B1, B6 और C के साथ-साथ मैगनीज़ कैल्शिम, तांबा, सेलेनियम और अन्य जरूरी तत्व पाए जाते हैं.

यह खबर पढ़कर, गुड के अलावा भूल जाएंगे और कोई मीठा खाना

लहसुन का गुणों का भरपूर लाभ लेने के लिए इस कच्चा खाने की सलाह दी जाती है. खासकर शरीरिक रूप से कमजोर मर्दों को. जो मर्द किसी कारणवश अपने प्राइवेट पार्ट में पूर्ण रूप से उत्थान को नहीं प्राप्त कर पाते उनके लिए कच्चा लहसुन वरदान माना जाता है. क्योंकि इसमें ऐफ्रोडिजिएक नामक कामोत्तेजक गुण पाया जाता है. आगे की स्लाइड में जानें किस तरह करना है लहसुन का सेवन…सुबह खाली पेट अगर लहसुन की 2-4 कलियां चबाकर कमजोर मर्द खाएं तो प्राइवेट पार्ट के कार्पस कैवर्नोसा में रक्त का बहाव पूरा होता है इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या दूर हो जाती है.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com