इस राशि के पुरुष महिलाओं की इन बातों को बिल्कुल नहीं करते पसंद, केवल करते है टाइम पास…

“बोलो ना क्या हुआ है…क्या सांप सूंघ गया है तुझे? अबे बोलता क्यों नहीं…,लेकिन वो चुप का चुप बैठा रहा। कैसे बताता कि उस लड़की को जिसके साथ उसने जिंदगी बिताने के सपने देखे थे। वो उसकी बातों को समझना तो दूर उस पर ठीक तरीके से रिएक्ट भी नहीं करती। यहां तक कि उसकी फीलिंग्स के बारे में भी नहीं सोचती।”

इस राशि के पुरुष महिलाओं की इन बातों को बिल्कुल नहीं करते पसंद, केवल करते है टाइम पास...

सामान्य तौर ऐसा माना जाता है कि लड़के कम भावुक होते हैं और वे अपनी रिलेशनशिप्स के बारे में इतना नहीं सोचते। लेकिन असल में ऐसा नहीं होता। लड़कियों की तरह लड़के भी इमोशंस से भरे हुए होते हैं। उन्हें भी कोई चीज पसंद आ जाती है तो किसी चीज को लेकर उनमें नाराजगी भी होती है। 

अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तो आपको अपने पार्टनर के बारे में जान लेना चाहिए कि आपकी कौन सी बात उसे बिल्कुल पसंद नहीं। इससे आपका रिश्ता भी बेहतर होगा और आप उनकी नज़रों में एक केयरिंग पार्टनर भी बन जाएंगी। तो आइये जानते हैं।   

मेष राशि के पुरुष 

मेष राशि वाले पुरुष टाइमबम की तरह होते हैं। इन्हें बिल्कुल पसंद नहीं होता कि कोई इनसे बहस करे। अगर फिर भी कोई इनसे झगड़ने पर उतारू हो जाता है तो ये लोग बम की तरह फट पड़ते हैं।

इन पांच राशि वाले पति होते हैं सबसे ज्यादा रोमांटिक

वृषभ राशि के पुरुष 

अगर आप वृषभ राशि के किसी पुरुष को डेट कर रही हैं तो इस बात का ख्याल रखें कि उन्हें अपनी चीजें किसी के साथ भी शेयर करना पसंद नहीं होता। चाहे आप उनकी गर्लफ्रेंड हैं, फिर भी उनकी कोई भी चीज लेने से पहले उनसे इजाजत जरूर लें। उन्हें ये भी पसंद नहीं होता कि आप उनकी मर्जी के बिना उन्हें हाथ लगाएं।

मिथुन राशि वाले पुरुष 

मिथुन राशि के पुरुष ये चाहते हैं कि उनकी पार्टनर उनकी हर बात को ध्यान से सुने। वे जब भी किसी से बात कर रहे होते हैं तो बड़े दिल से करते हैं लेकिन अगर कोई उनकी बात को अनसुना कर देता है और उन्हें इग्नोर करता है तो इससे उन्हें बहुत हर्ट होता है।

 
Back to top button