ब्‍लेड से काटता रहा छोटे भाई की गर्दन, और लोग बनाते रहे विडियो…

राजस्थान के सीकर ज़िले में भी एक भाई ने अपने ही चचेरे भाई की ब्‍लेड से गर्दन काट दी जिसका लाइव वीडियो सामने आया है. लाइव वीडियो सामने आने के बाद पूरे इलाक़े में सनसनी फैल गई. दिल दहला देने वाली यह घटना सीकर जिले के दांतारामगढ़ से सामने आयी है जहां शुक्रवार दोपहर में 21 साल के युवक ने अपने 10 साल के चचेरे भाई की गर्दन, ब्लेड से काट दी.

50 से ज़्यादा लोग दोनों भाइयों की लड़ाई देख रहे थे. वहां मौजूद सभी लोग वीडियो बना रहे थे. कुछ लोगों ने कहा कि पता ही नहीं चला कि कब गर्दन काट दी. जब तक खून देखा और दौड़ा तब तक देर हो चुकी थी.

दरअसल, 10 साल का उत्तम आलोरिया अपने घर से एक किलोमीटर दूर स्कूल में पोषाहार लेने जा रहा था, तभी सामने से उसी के चचेरे भाई ने पकड़ कर पुराने पटवार घर के सामने ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी. मौके पर आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ भी लिया. इस दौरान आरोपी ने कहा कि हां मैंने ही ब्लेड से गला रेत कर इसे मारा है, पुलिस को भी यही कहूंगा. आरोपी के यह कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ. ग्रामीणों ने खाचरियावास पुलिस चौकी और दातारामगढ़ थाने में घटना की सूचना भी दी.

21 साल के आरोपी कैलाश चंद ने कहा कि चाचा हमेशा उसका मज़ाक उड़ाता था और बचपन में पढ़ने भी नहीं देता था. कहता था तुझे कुछ नहीं आता है. इससे नाराज़ होकर उसके बेटे को हमने मार डाला है.

आरोपी कैलाश चंद, छोटे भाई उत्तम आलोरिया को मारने का प्लान काफ़ी दिन से बना रहा था. पुलिस को पता चला है कि दोनों ही परिवारों के बीच टोने और टोटके को लेकर कई सालों से रंजिश चल रही थी. आरोपी कैलाश चंद, आईटीआई की पढ़ाई किया हुआ है.

Back to top button