द कपिल शर्मा शो में जल्द दिखाई देगी नेहा कक्कड़, मचेगा जबरदस्त धमाल

जानी मानी लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ अपने गाने ‘कांटा लगा’ को प्रमोट करने में लगी हैं। उन्हें डांस दीवाने 3 पर देखा गया था। अब वो द कपिल शर्मा शो में दिखाई देगी। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने नेहा के साथ एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो और नेहा गाने कांटा लगा पर डांस कर रहे हैं।

वही कृष्णा ने वीडियो शेयर कर लिखा- नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़, कीकू शारदा, कपिल शर्मा के साथ सेट पर फन। मैं नेहा को बहुत वक़्त से जानता हूं। आपको सेट पर देख हमेशा बेहद अच्छा लगता है। हमेशा रॉक करो, ईश्वर आपका भला करे। वीडियो में नेहा कक्कड़ ऑरेंज कलर की लॉन्ग स्कर्ट तथा फ्लॉवर प्रिंट की जैकेट पहने सुन्दर नजर आ रही हैं।

वही ‘कांटा लगा’ गाने की बात करें तो इसे नेहा, टोनी कक्कड़ तथा हनी सिंह ने गाया है। सांग के लिरिक्स टोनी ने लिखे हैं। म्यूजिक भी टोनी कक्कड़ का है। सांग ट्रेंडिंग में बना हुआ है। बता दें कि नेहा कक्कड़ निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। पिछले दिनों उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें आई थीं। जब नेहा डांस दीवाने के सेट पर पहुंचीं तो उन्होंने इसे लेकर उत्तर दिया था। नेहा ने बताया था कि उन्होंने और रोहनप्रीत ने अभी तक कोई बेबी प्लान नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने बताया कि जब भी उनका बच्चा होगा, वो गुंजन जैसा बच्चा चाहती हैं, जो डांस दीवाने 3 की सबसे प्यारी प्रतियोगी में से एक है।

Back to top button