ICC T20 World Cup 2021 में नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, हो गया एलान

ICC T20 World Cup 2021 के लिए सभी टीमों का एलान हो चुका है और 10 अक्टूबर तक टीमों में बदलाव भी किया जा सकता है। इस बीच कुछ टीमों की जर्सी टी20 विश्व कप के लिए सामने आ चुकी है और इस लिस्ट में अब टीम इंडिया का नाम भी जुड़ने वाला है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए 13 अक्टूबर को नई जर्सी का अनावरण करने वाली है। इसकी आधिकारिक घोषणा खुद बीसीसीआइ ने की है।

बीसीसीआइ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है कि टी20 विश्व कप 2021 के लिए 13 अक्टूबर को वर्चुअल कार्यक्रम में टीम इंडिया की नई किट का अनावरण होगा, जिसमें मैच किट के अलावा प्रैक्टिस किट और अन्य कपड़े भी सामने आएंगे। इसके बाद इनकी सेल भी शुरू हो जाएगी। बता दें कि सबसे पहले आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम की जर्सी इस मेगा इवेंट के लिए लान्च की थी। जल्द ही बाकी देश भी अपनी-अपनी जर्सी को सामने लाएंगे।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आइसीसी इवेंट में टीमें मैन स्पान्सर वाली जर्सी के साथ मैदान पर नहीं उतर सकती हैं। टी20 विश्व कप या फिर किसी अन्य आइसीसी इवेंट में खिलाड़ियों की जर्सी के सामने देश का नाम लिखा होना चाहिए। हालांकि, एक तरफ चेस्ट पर मुख्य प्रायोजक का लोगो हो सकता है, लेकिन देश का नाम बड़े-बड़े अक्षरों में सामने होना चाहिए। आइसीसी इवेंट के लिए जर्सी पर कुछ ही प्रायोजक होते हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button