पति ने पत्‍नी की गला दबाकर की हत्‍या और फिर दो मंजिल से फेंका नीचे, पुलिस ने आरोपी किया अरेस्ट

लखनऊ के इंदिरानगर क्षेत्र में बुधवार दोपहर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूचना के मुताबिक पति ने पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या की और दूसरी मंजिल से उसे फेंक दिया। महिला के नीचे गिरते ही अफरा तफरी मच गई। घटना की पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। घटना क्षेत्र के श्याम विहार फेस-2 की बताई जा रही है।

यह है मामला: इन्दिरानगर के श्याम नगर फेज दो विनीत अपनी पत्‍नी शशि और दो बच्‍चों के साथ रहता था। पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर किसी बात पर विनीत ने शशि यादव की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने शशि के पति विनीत यादव को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक विवाद में आरोपित ने पत्नी की हत्या की है। शशि का मायका बाराबंकी में है। पुलिस विनीत से पूछताछ कर रही है। विनीत के दो बेटे हैं। अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। वि‍नीत सब्‍जी बेचता है।

 

jagran

शराब पीने को लेकर अक्सर होता था झगड़ा: बताया जा रहा है कि आरोपित का उसकी पत्नी को लेकर अक्सर विवाद होता था। इंस्पेक्टर इंदिरानगर ने बताया कि पहले भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। आरोपित सब्जी बेचने का काम करता है, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपित शराब पीने का आदी है। शराब के नशे में वह शशि से झगड़ा करता था। मायके वालों की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जाएगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उठेगा पर्दा: आरोपित ने पत्नी की गला दबाने के बाद उसे छत से नीचे फेंक दिया था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद यह पता चलेगा कि महिला की मौत गला दबाने से हुई है या छत से फेंकने के कारण चोट लगने से। पुलिस कई बिन्दुओ पर पड़ताल कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपित दहेज की भी मांग कर रहा था। दहेज में मिला बेड टूट गया था, जिसे वह बदलने के लिए कह रहा था। शशि बेड नहीं बदलवाई तो उसने उसकी हत्या कर दी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button