नौकरी का लालच दे होटल का एमडी युवती से करता रहा दुष्कर्म

लुधियाना। होटल में नौकरी देने के नाम पर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में थाना डिविजन नंबर 5 की पुलिस ने होटल के एमडी अजीत ग्रेवाल के खिलाफ दुष्कर्म और उसकी पत्नी रानी और बेटे जावेद पर उससे मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपितों की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।नौकरी का लालच दे होटल का एमडी युवती से करता रहा दुष्कर्म

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 2016 में वह फिरोजगांधी मार्केट में नौकरी के सिलसिले मे गई थी। उन्हें पता चला कि होटल में वैकेंसी खाली है, जिसके बाद वह होटल में पहुंच गई। वहां उसकी मुलाकात होटल के एमडी आरोपित अजीत सिंह ग्रेवाल से हुई। आरोपित ने उसे नौकरी का झांसा दिया और कुछ दिन बाद उसे बुलाया।

पीड़िता ने बताया कुछ दिन बाद जब वह वहां गई तो आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने विरोध किया और शिकायत करने की बात कही तो उसने कहा कि वह उसे नौकरी देगा और उसके साथ शादी भी करेगा। यही झांसा देकर उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया, लेकिन न उसे नौकरी दी और न ही शादी की।

पीड़िता ने बताया कि जब वह आरोपित की पत्नी रानी और बेटे जावेद के पास गई तो आरोपित भी वहीं पहुंच गया। जहां तीनों ने मिलकर उससे मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर बाहर निकाल दिया। पुलिस आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपित जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। थाना डिविजन 5 की सब इंस्पेक्टर मनीषा वर्मा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर जांच की गई और पर्चा दर्ज किया गया है। सोमवार को पीड़िता का मेडिकल होगा। फिलहाल कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ, उनकी तलाश की जा रही है।  

Back to top button