सरकार देश को धोखा देने और लूटने वाले लोगों को नहीं बख्शेगी: PM मोदी

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि सरकार देश को धोखा देने और लूटने वाले लोगों को नहीं बख्शेगी, चाहे लोग कितने भी मजबूत हों। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में भ्रष्टाचार से लड़ने की इच्छाशक्ति का अभाव था।

केंद्रीय सतर्कता आयोग (CVC) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित करते हुए, PM मोदी ने कहा, “आज देश यह भी मानता है कि देश को धोखा देने और लोगों को लूटने वाले लोग कितने भी मजबूत हों, कोई दया नहीं है। उन्हें दिखाया – वे जहाँ भी हों। सरकार उन्हें नहीं बख्शेगी।”

प्रधानमंत्री ने इस बात पर प्रकाश डाला कि सरकारी योजनाओं को अब बिना किसी बिचौलिए या भ्रष्टाचार के लागू किया जा रहा है। राष्ट्र अब यह मानता है कि वे बिना किसी बिचौलिये और भ्रष्टाचार के सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं। लोग अब यह भी मानने लगे हैं कि अब धोखेबाजों को बख्शा नहीं जा रहा है।” प्रधानमंत्री ने कहा कि नया भारत अब यह मानने को तैयार नहीं है कि भ्रष्टाचार व्यवस्था का हिस्सा है। पीएम मोदी ने कहा, “पिछले छह-सात वर्षों में प्रयासों के कारण, हम देश के भीतर विश्वास पैदा करने में सफल रहे कि बढ़ते भ्रष्टाचार को रोकना संभव है। आज देश का मानना ​​है कि बिना सरकारी योजनाओं के भी लाभ उठाना संभव है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button