इस फोन को आज रस्ते में खरीदने के लिए सुनेहरा मौका…

Realme C11 को आज सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को भारत में पिछले महीने लॉन्च किया गया था. तब से ही इसे फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. इसकी खास बात ये है कि इसकी कीमत 7,499 रुपये है और इसमें MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है.

इच्छुक ग्राहक Realme C11 को आज फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीद पाएंगे. इसकी बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. इसके सिंगल 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है. ग्राहकों के लिए दो कलर ऑप्शन- रिच ग्रीन और रिच ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

सेल ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट और 834 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन मिलेगा. वहीं रियलमी की वेबसाइट पर ग्राहकों को सेल ऑफर के तौर पर केवल MobiKwik की ओर से 500 रुपये तक कैशबैक मिलेगा.

इसमें 2GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मौजूद है. डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड Realme UI पर चलता है और इसमें 6.5-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) मिनी-ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है.

Realme C11 की बैटरी 5,000mAh की है और इसमें रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G, VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v5.0, GPS, माइक्रो-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा फ्रंट में मौजूद है. खास बात ये है कि ये अपने सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें नाइटस्केप मोड दिया गया है.

Back to top button