अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने दिखाया अपना बोल्डनेस अवतार…

हिंदी सिनेमा में धीरे-धीरे अपनी जगह बना रहीं जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी बोल्डनेस के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं, जॉर्जिया पैपराजी के फेवरेट सेलेब्रिटीज में शामिल हैं। यही कारण है कि वो जहां भी जाती हैं, कैमरे उनके पीछे नजर आ जाते हैं। हाल ही में पैप्स ने जॉर्जिया को कुछ इस अंदाज में स्पॉट किया कि उनके टैटू को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाएं शुरू हो गईं। जॉर्जिया की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होती दिखाई दीं।

टैटू वाली फोटोज

दरअसल, हाल ही में जॉर्जिया अपने डॉगी के साथ सैर पर निकली थीं। इस दौरान पैप्स ने उन्हें ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू जींस में स्पॉट किया। इस आउटफिट में जॉर्जिया बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं, उनके कमर पर बने टैटू ने सभी का ध्यान खींचा। जॉर्जिया के इस टैटू में अंग्रेजी का अक्षर L बना नजर आया और इसके आस-पास फूल बने दिखाई दिए। यहां देखें चर्चा में आ गया जॉर्जिया का टैटू-

https://www.instagram.com/p/CSbWcX5I9f6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=61b095bb-5c26-4aed-badf-f10a5fdc4c32

फैंस को पसंद आया अंदाज

जॉर्जिया की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कोई जॉर्जिया से इस टैटू का मीनिंग पूछ रहा है तो कोई उनके स्टाइल पर फिदा होता दिखाई दे रहा है। जॉर्जिया इससे पहले भी अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। वो अपने फैंस के बीच ग्लैमरस फोटोशूट के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं।

Back to top button