इस बार आ रही है ये भूत की सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म, काँप जायेंगी आपकी रूह

बॉलीवुड में भूत प्रेत और आत्मा पर फिल्में बनती रहती हैं और टीवी सीरियल भी इससे अछूते नहीं है। हर साल कुछ न कुछ भूत प्रेतमसाला लेकर दर्शकों के सामने परोसा जाता है और निर्माता निर्देशक लगातार इस कोशिश में जुटे रहते हैं कि दर्शकों तक क्या नई थीम लेकर जाएं।
इसी कड़ी में एक और कोशिश हो रही है।इस बार आ रही है ये भूत की सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म, काँप जायेंगी आपकी रूह

ये फिल्म सुपर नेचुरल थ्रिलर होगी जिसमें भूत प्रेत का रहस्य रोमांच होगा और उससे निपटने के लिए क्या उपाय किए जाएंगे, ये दिखाने की तैयारी की जा रही है। फिल्म में अहम भूमिका बॉलीवुड कलाकार रजनीश दुग्गल निभाने जा रहे हैं। हांलाकि रजनीश दुग्गल कोई खास लोकप्रिय नहीं रहे हैं और न ही बॉलीवुड में उनका ज्यादा नाम है लेकिन वो इस फिल्म के जरिए अपने को स्थापित करने की कोशिश में जुटे हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा इटली में भी की जाएगी। यहीं से फिल्म को जोड़ा गया है।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है कि चार लड़कियां मुंबई से विदेश यात्रा के लिए निकलती हैं और विदेश में घूमने के लिए वो एक गाइड का सहारा लेती हैं। तमाम जगह देखने के बाद वो एक ऐसी जगह पहुंच जाती हैं जहां भूतों का डेरा है और फिल्म में यहीं से रहस्य रोमांच के साथ कई मोड़ आते हैं। लड़कियां जब एक ऐतिहासिक महल में जाती हैं तो वहां फंस जाती है। महल में ऐसी घटनाएं होती है जो सामान्य नहीं है। इधर रजनीश दुग्गल का जो किरदार है उसमें वो भूतों को कंट्रोल करने की ताकत रखते हैं और फिल्म आगे किस तरह बढ़ती है, ये फिल्म बनने के बाद देखने पर ही आपको पता चलेगी। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि इसका नाम मुश्किल होगा। फिल्म मुश्किल में खास तकनीक के जरिए दर्शकों को स्पेशल इफेक्टस देखने को मिलेगा ताकि भूतिया फिल्म का रोमांच और बढ़ जाए।

Back to top button