इन 3 राशियों का इस महीने चमकेगा भाग्य…

अगस्त का महीना शुरू हो चुका है और ये महीना कई राशियों के लिए बेहद लकी साबित होने वाला है. अगस्त के इस महीने में तीन राशि वालों के लिए लाभ के योग बन रहे हैं. मिथुन, तुला और कुंभ राशि में लाभ की स्थिति बनेगी. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए अगस्त का महीना कैसा रहने वाला है.

Loading...

मिथुन- व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए उत्तम माह है. सक्रियता सद्व्यवहार से सब पर छाप छोड़ेंगे. सभी क्षेत्रों में सफलता के संकेत हैं. गंभीर विषयों में रुचि लेंगे. साझेदारों का समर्थन मिलेगा. पेशेवरता बनाए रखें. जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करेंगे. परिजनों के प्रति विनम्रता बढ़ाएं. उत्तरार्ध अपेक्षाकृत अधिक प्रभावी रहेगा. भाग्यबल से इच्छित परिणाम प्राप्त होंगे. निसंकोच आगे बढ़ते रहें. पूर्वाग्रह से बचें.

तुला- कार्य व्यापार में बड़े निर्णय लेने वाला माह है. सभी आवश्यक कार्यों को पूरा करने की सोच रखें. प्रबंधन प्रशासन का सहयोग रहेगा. मान सम्मान में वृद्धि होगी. चर्चाओं में प्रभावी रहेंगे. अपनों में नेह प्रेम विश्वास बढ़ेगा. सूचनाओं का आदान प्रदान बढ़ेगा. अफवाहों पर ध्यान दें. कामकाज में गति बनाए रखें. सफलता का प्रतिशत उत्तरोत्तर बढ़त पर रहेगा. संकीर्णता और अहंकार से बचें. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कुंभ- वाणिज्यिक मामलों में बेहतर संकेत हैं. दूर देश के मामले बनेंगे. पेशेवरता का लाभ मिलेगा. कार्यविस्तार संभव. मेहनत से आगे बढे़ंगे. स्व-उत्साहित बने रहेंगे. साख सम्मान में वृद्धि होगी. जरूरी कार्यों को प्राथमिकता के अनुसार पूरा करें. उत्तरार्ध दाम्पत्य में स्नेह प्रेम और विश्वास को  बल देगा. साझा कोशिशों में गति आएगी. महत्वपूर्ण लोगों से भेंट संभव. संतान से अच्छा करेगी. लाभार्जन बेहतर बना रहेगा.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *