पहली बार घर आए जीजा जी को साली ने इस मजेदार तरीके से किया वेलकम, वायरल हुआ वीडियो 

ससुराल में जीजा (Jija) को कंपनी देने वाली सबसे अहम ससुराली होती है साली (Sali). साली ही जीजा को हंसाती है, उसे छेड़ती है और उसका खूब ध्‍यान भी रखती है. जीजा यदि पहली बार ससुराल आ रहा हो तो उसके आने की तैयारी में बढ़-चढ़कर हिस्‍सा भी साली ही लेती है. इसी तरह जब एक नया नवेला जीजा अपनी ससुराल (Sasural) पहुंचा तो उसकी साली ने उसे मजेदार तरीके से वेलकम किया.

साली ने लिए जीजा के मजे 

लड़का अपनी नई-नवेली पत्‍नी के साथ ससुराल तो पहुंच गया लेकिन उसे अंदाजा भी नहीं होगा कि उसके इस तरह मजे लिए जाएंगे. जीजा के स्‍वागत में तैयार बैठी साली ने यह मौका नहीं गंवाया और अपने अंदर के कलाकार को बाहर ले आई. इसके बाद साली ने बॉलीवड गाने ‘जिनके आगे जी, जिनेके पीछे जी…’गाने पर मस्‍त डांस किया. इसे देखकर दीदी और जीजाजी दोनों को मजा आ गया.

 

वायरल हुआ वीडियो 

इंस्‍टाग्राम रील में आकृति सिंह परिहार1 नाम के अकाउंट हैंडल से शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसे शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा गया है, ‘जिनके आगे-पीछे जी जी…मैं उनकी साली हूं वो मेरे जीजा जी.’ इस डांस के दौरान पहले तो जीजा जी हंसते और हिचकते नजर आ रहे हैं लेकिन फ्रेम में अपनी पत्‍नी के आते ही दोनों हंसने लगते हैं. जीजा-साली (Jija-Sali) का यह क्‍यूट वीडियो इंस्‍टाग्राम यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button