अगले महीने 6 अक्टूबर को लॉन्च होगा Nokia का पहला टैबलेट…

एचएमडी ग्लोबल (HMD Global) अगले महीने 6 अक्टूबर को एक इवेंट आयोजित करने जा रही है, जिसमें कंपनी के पहले टैबलेट को लॉन्च किया जा सकता है। अब कंपनी की तरफ से आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की गई है। इस फोटो में साइड से ब्लैक कलर में एक टैबलेट को देखा जा सकता है। इसके साथ ही ट्वीट कर यह भी लिखा गया है कि आप टैबलेट में नोकिया फोन उम्मीद कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी के ट्वीट से ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Nokia T20

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नोकिया के टैबलेट को नोकिया टी 20 (Nokia T20) का नाम दिया जा सकता है। इस टैबलेट में 10.36 इंच का डिस्प्ले होगा। यह टैबलेट 4G LTE और वाई-फाई वेरिएंट में आएगा। इसमें Unisoc चिपसेट, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जा सकती है। इसकी स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा टैबलेट में 4G LTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट मिल सकता है। वहीं, नोकिया का अगामी टैबलेट एंड्राइड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा।

Nokia T20 की संभावित कीमत

लीक्स की मानें तो नोकिया टी 20 टैबलेट की कीमत 185 यूरो (करीब 16,300 रुपये) रखी जा सकती है। इस कीमत में वाई-फाई मॉडल मिलेगा। इसके अलावा टैबलेट के Wi-Fi + LTE मॉडल की कीमत 202 यूरो यानी करीब 17,800 रुपये हो सकती है। इस टैबलेट को केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है। फिलहाल, इस अपकमिंग टैबलेट की कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Nokia G50 5G

आपको बता दें कि नोकिया टी20 टैबलेट के साथ नोकिया जी50 (Nokia G50 5G) स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और 4850mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसकी बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर होगा, लेकिन अभी तक अन्य फीचर की जानकारी नहीं मिली है।

Nokia G50 5G की कीमत की बात करें तो इस हैंडसेट की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। इस फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक फोन की कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + nine =

Back to top button