अभी अभी : रिलीज हुआ ‘संजू’ का पहला गाना, पसंद आएगा रणबीर कपूर का यह अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ का पहला गाना ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’ रविवार को रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में रणबीर कपूर बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, जो शायद लोगों को बेहद पसंद आने वाली है. चंद मिनटों में इस गाने को यूट्यूब पर एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बात दें, इस गाने में सोनू निगम और सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज दी है. इस गाने का सेट 1980 का है, जहां संजू (रणबीर कपूर) अपनी गर्लफ्रेंड (सोनम कपूर) के साथ बॉम्बे के किसी स्ट्रीट पर डास करते हुए नजर आ रहे हैं.अभी अभी : रिलीज हुआ 'संजू' का पहला गाना, पसंद आएगा रणबीर कपूर का यह अंदाज

खबरों की मानें तो राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की रोचक कहानियों से पर्दा उठाया जाएगा और इसके अलावा दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाया जाएगा. संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन कभी पकड़े नहीं गए. फिल्म ‘संजू’ 29 जून 2018 को रिलीज होगी.

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना भी अहम भूमिकाओं में हैं. बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘संजू’ को लेकर उनके फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा कि आप वाकई में संजय दत्त की जिंदगी देख रहे हैं या यूं कहूं कि फिल्म से आप उनकी जिंदगी जी रहे हैं. 

Back to top button