आज यूएई में खेले जा रहे टी20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल, जानिए कितनी बजे शुरू होगा मैच, क्या है पिच रिपोर्ट

यूएई में खेले जा रहे टी20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल आज इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। सुपर 12 राउंड के दौरान, इंग्लैंड ग्रुप 1 का हिस्सा था। इंग्लैंड ने 5 मैच खेले, 4 जीते और 1 में उसे हार का सामना करना पड़ा था। इस तरह 8 अंकों के साथ वह ग्रुप 1 अंक में शीर्ष स्थान पर रहा था और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया था। वहीं न्यूजीलैंड की टीम ग्रुप 2 का हिस्सा थी। उसने 5 मैच खेले, जिनमें से 4 जीते और 1 हारा। न्यूजीलैंड 8 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहा और सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

ENG vs NZ: Weather Forecast

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का पहला सेमीफाइनल यूएई के अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगा। मैच रात में होगा। वेदर डॉट कॉम के मुताबिक 10 नवंबर को यूएई के अबू धाबी शहर का तापमान दिन में 29 डिग्री सेल्सियस और रात में 25 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

आसमान साफ ​​रहेगा और बारिश की आशंका सिर्फ 2% है। आर्द्रता करीब 56 फीसदी रहेगी। चूंकि मैच रात में खेला जाएगा, इसलिए बाद के हाफ में ओस का असर मैच पर पड़ेगा। T20 में शेख जायद स्टेडियम में पहली पारी का औसत स्कोर 141 है, जबकि दूसरी पारी का औसत 128 रन है। ICC T20 विश्व कप 2021 के पिछले मैच में यहां अफगानिस्तान ने 124/8 का स्कोर बनाया था जिसे न्यूजीलैंड ने 18.1 ओवर में हासिल कर लिया था।

ENG vs NZ: Live Streaming When And Where To Watch

स्टार स्पोर्ट्स इस मैच का भारत में सीधा प्रसारण करेगा। Disney+ Hotstar VIP इस मैच के लिए लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म मुहैया कराएगा।

ENG vs NZ: Playing XI

इंग्लैंड का संभावित प्लेइंग XI: जोस बटलर, जॉनी बेयरेस्टो, डेविड मलान, मोईन अली, इयोन मोर्गन (कप्तान), सैम बिलिंग्स, लियाम लिविंगस्टोन, क्रिस वोक्स, क्रिस जोर्डन, मार्क वुड, आदिल राशिद।

न्यूजीलैंड का संभावित प्लेइंग XI: मार्टिन गप्टिल, डेरिल मिचेल, केन विलियमसन (कप्तान), डेवॉन कॉन्वे (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशाम, मिचेल सैंटनर, एडम मिलने, टीम साउदी, ईश सोढ़ी, ट्रेंट बोल्ट।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + 8 =

Back to top button