जॉन अब्राहम के साथ ‘सत्यमेव जयते’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

मारधाड़ से भरपूर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इसमें जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज होगी. नई फिल्म ‘परमाणु’ की सफलता की सफलता का स्वाजद चख रहे एक्टर जॉन अब्राहम ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया.जॉन अब्राहम के साथ 'सत्यमेव जयते' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “स्वतंत्रता दिवस है, न्याय गर्जन होगा. सत्यमेव जयते 15 अगस्त को, मिलाप झवेरी, वाजपेयी मनोज, एसएमजे फिल्म, टीसीरीज, एम्मेएंटरटेन, निखिल आडवाणी, भूषण कुमार, आयशा शर्मा.” फिल्म की पहली झलकी में जॉन बड़े बाइसेप्स के साथ नजर आ रहे हैं. अगर उनके पीछे आतिश पर गौर किया जाए तो राष्ट्रीय चिह्न् का आकार नजर आ रहा है. अग्नि के आकार में चार शेर और अशोक चक्र बने हए दिखाई दे रहे हैं.

इसकी टैगलाइन ‘बेईमान पिटेगा करप्श्न मिटेगा’ है, जो स्पष्ट करता है कि यह फिल्म भ्रष्टाचार विरोधी है. कहा जा सकता है कि ये स्वतंत्रता दिवस के लिए यह उपयुक्त है. ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज होगी और इसकी अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ से मुकाबले की संभावना है.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना कमाल दिखा रही है. फैन्स और क्रिटिक्स की तरफ से भी इसे अच्छे रिव्यू मिले हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी हैं. देशभक्ति से ओतप्रोत इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी चार स्टार तक दिए गए हैं. फिल्म की कहानी काफी दमदार है.

Back to top button