सामने आई फोन की पहली फोटो, जल्द लॉन्च होगा Oppo Reno 5 Pro+

ओप्पो (Oppo) ने अपनी रेनो 5 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन Oppo Reno 5 और Oppo Reno 5 Pro को हाल ही में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इन दोनों फोन को चीन में पेश किया है. काफी समय से खबरें आ रही थी कि ओप्पो रेनो 5 सीरीज़ के तीन फोन लॉन्च करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. कंपनी ने उस समय सिर्फ दो ही फोन लॉन्च किए, और Reno 5 Pro+ (Oppo Reno 5 Pro Plus) फोन को नहीं पेश किया गया थी. अब इस फोन की लॉन्चिंग डेट सामने आ गई है. पता चला है कि ओप्पो अपने इस फोन को 24 दिसंबर को ला रही है.

खास बात ये है कि कंपनी ने सिर्फ फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में नहीं बताया है, बल्कि फोन की पहली झलक भी जारी कर दी है. कंपनी ने फोन के रियर पैनल की फोटो जारी कर दी है, जिसपर Reno Glow की ब्रैंडिंग देखी जा सकती है. इसके अलावा हाल ही में पता चला था कि  रेनो 5 Pro + दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो कि 50 मेगापिक्सल सोनी IMX7xx सीरीज़ लेंस के साथ होगा. कैमरा सेंसर में 2x Zoom के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस मौजूद है. फिलहाल कैमरे के चौथे सेंसर की जानकारी नहीं मिली है.

इन कलर वेरिएंट में आएगा रेनो 5 प्रो+
ओप्पो का ये फोन 2 कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा. ये फोन ग्रे कलर वेरिएंट के साथ ग्रीन और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में उपलब्ध कराया जाएगा.  ओप्पो Reno 5 Pro+   की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

चीन में ओप्पो रेनो 5 5G की शुरुआती कीमत 2699 युआन (करीब 30,400 रुपये) और ओप्पो रेनो 5 प्रो 5G की शुरुआती कीमत 3399 रुपये (करीब 38,300 रुपये) है. चीन में इन दोनों स्मार्टफोन की सेल 18 दिसंबर से शुरू होगी.

रेनो 5 फोन में 2400×1080 पिक्सल रेजोलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. फोन 12 जीबी तक के रैम और 256 जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर मिलेगा.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =

Back to top button