पहले प्रेमिका को उतरा मौत के घाट फिर प्रेमी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से खुला राज

- in अपराध, दिल्ली, राज्य

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां अवैध संबंधों की वजह से एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. इसके बाद यूपी के शामली में जाकर उसने खुदकुशी कर ली. युवके शव के पास 20 पन्ने का एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पहले प्रेमिका को उतरा मौत के घाट फिर प्रेमी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट से खुला राजजानकारी के मुताबिक, राजधानी के न्यू अशोक नगर इलाके में पवन नाम का एक शख्स किराए पर रहता था. वहां अक्सर उसकी प्रेमिका उससे मिलने आती थी. पवन ने आसपास के लोगों को बता रखा था कि वो उसकी पत्नी है. लेकिन 9 मार्च के बाद अचानक पवन लापता हो गया. उसके कमरे पर ताला लगा था. उसके बारे में किसी को नहीं पता था.

यहां तक की उसके मकान मालिक को भी कोई जानकारी नहीं थी. पवन के जाने के बाद करीब चार दिनों तक तो किसी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन मंगलवार की सुबह उसके कमरे से तेज बदबू आने लगी. इसके बाद मकान मालिक ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कमरे का ताला तोड़ा. फर्श पर एक महिला की लाश नजर आई.

महिला की लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी. पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि महिला शादीशुदा थी. वह पास के ही इलाके की रहने वाली थी. उसका पवन के साथ बहुत पुराना रिश्ता था. महिला के घरवालों ने बताया कि 9 मार्च को वो घर से आधार कार्ड बनवाने की बात कहकर निकली थी. लेकिन कई दिनों तक अपने घर नहीं लौट कर आई थी.

इसके बाद पुलिस पवन की तलाश में जुट गई. पुलिस को पता लगा कि शामली के रेलवे ट्रैक पर पवन ने खुदकुशी कर ली है. लाश के पास से पुलिस को एक 20 पेज का सुसाइड नोट मिला है. इसमें पवन ने महिला के कत्ल की बात लिखी है. पवन को शक था कि उसकी प्रेमिका के किसी के साथ संबंध हैं. इसी वजह से उसने उसका कत्ल कर दिया था.

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों