सामने आया Nora Fatehi का पहला ऑडिशन, VIDEO देखकर पहचान नहीं पाएगे आप…

आज इंडस्ट्री में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का क्या ओहदा है ये हर कोई जानता है. वो बड़े बड़े सुपरस्टार्स के साथ बैठकर रियलिटी शो जज करती दिखती हैं. अजय देवगन (Ajay Devgan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) के साथ वो स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. उनके गाने रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाते हैं. यानि कुल मिलाकर नोरा इस वक्त कामयाबी के शिखर पर हैं. लेकिन ये सब नोरा को ऐसे ही नहीं मिला बल्कि इसके पीछे भी स्ट्रगल की एक लंबी और कठिन कहानी है. एक वक्त वो भी था जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) घंटों लाइनों में लगा करती थीं ऑडिशन के लिए और फिर भी उन्हें न जाने कितनी बार रिजेक्शन ही झेलना पड़ा. नोरा फतेही की ऐसी ही एक बेहद पुरानी ऑडिशन की वीडियो इन दिनों वायरल हो रही है. जिसमें नोरा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. वहीं ये वीडियो काफी फनी भी है. क्यों चलिए बताते हैं आपको.

जब 20 साल की थी नोरा…
कहा जा रहा है कि ये वीडियो तब की है जब नोरा महज 20 साल की ही थीं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत करना चाहती थीं. इस वीडियो में नोरा को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. क्योंकि उनका लुक काफी अलग लग रहा है…वो पहले ज्यादा पतली भी थीं और अब सालों बाद उनके लुक में काफी चेंज भी आ चुका है. वहीं ये वीडियो काफी फनी भी है क्योंकि इसमें नोरा कभी ऊंचाई से लटकने की तो कभी पानी में डूबने की एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरूआत होती है नोरा के इंट्रो से जिसमें वो अपने बारे में बताती हैं. और उसके बाद उनसे एक्टिंग करवाई जाती है. नोरा पहले डूबने की एक्टिंग करती हैं फिर ऊंचाई से लटकने की और फिर गिरने की जिसे देखकर खूब मज़ा आपको भी आ जाएगा.

आपको बता दें कि नोरा की नई फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है जिसमें वो एक सीक्रेट एजेंट की भूमिका निभाने वाली हैं और खूब एक्शन करती दिखेंगीं.

Back to top button