प्राइम वीडियो का त्योहरी एलान, इन तारीखों पर रिलीज होंगी ‘कुली नंबर वन’, ‘दुर्गावती’ और ‘छलांग’

मुंबई। ओटीटी बाजार में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नहले पर दहला मारते हुए प्राइम वीडियो ने इस त्योहारी सीजन के अपने तुरुप के पत्तों का एलान कर दिया है। ये तुरुप के पत्ते हैं इस सीजन में रिलीज होने जा रही कुछ बड़े बजट की बड़े सितारों वाली फिल्में। और, दिलेरी इस बात की है कि प्राइम वीडियो ने इन सारी फिल्मों की रिलीज की तारीखों का भी एलान इन फिल्मों के नाम के साथ ही कर दिया है।

Loading...

ऐसा नहीं है कि फिल्म ‘कुली नंबर वन’ ही इस सीजन का प्राइम वीडियो का तुरुप का पत्ता है। इस फिल्म से पहले 11 दिसंबर को फिल्म ‘दुर्गावती’ भी इसी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। निर्देशक अशोक की इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक सरकारी अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी जिसे एक साजिश में फंसा दिया जाता है। और, इससे बाहर आने के लिए वह जो कल्पना लोक रचती है, वह बड़े बड़ों को हिलाकर रख देती है। अनुष्का शेट्टी स्टारर फिल्म ‘भागमती’ की इस हिंदी रीमेक के निर्माताओं में अक्षय कुमार की कंपनी भी शामिल है।

और, इन दोनों मेगा बजट फिल्मों से पहले प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर को रिलीज होगी एक दमदार फिल्म ‘छलांग’। कथानक आधारित फिल्मों के पहले पोस्टर ब्वॉय रहे राजकुमार राव की ये फिल्म उनके प्रिय निर्देशक हंसल मेहता ने निर्देशित की है। हंसल मेहता और राजकुमार राव की जोड़ी को इससे पहले ‘शाहिद’, ‘सिटी लाइट्स’, ‘अलीगढ़’ और ‘ओमर्टा’ में खूब सराहा गया है। इस फिल्म के निर्माताओं में अजय देवगन की कंपनी भी शामिल है।

भाषाई सिनेमा का भी जबरदस्त मुकाबला

नेटफ्लिक्स और जी5 को भारतीय भाषाओं में बनी फिल्मों के मामले में सीधी टक्कर देने के लिए प्राइम वीडियो ने गुरुवार को मलयालम, कन्नड़, तेलुगु और तमिल भाषाओं के बड़े सितारों की फिल्मों को भी सीधे ओटीटी पर दिखाने का एलान किया। इन फिल्मों में सबसे बड़ी फिल्म सुपरस्टार आर माधवन की फिल्म ‘मारा’ बताई जा रही है जो 17 दिसंबर को रिलीज होगी। इससे पहले तमिल सिनेमा के ही एक और सुपरस्टार सूरिया की फिल्म ‘सूराराई पोट्रू’ भी 30 अक्टूबर को सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी।

यह फिल्म एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जी आर गोपीनाथ के जीवन पर लिखी किताब ‘सिम्पली फ्लाई’ पर बनी है। इन दोनों फिल्मों के अलावा कन्नड़ सिनेमा की दो बड़ी फिल्में ‘मन्ने नंबर 13’ और  ‘भीमा सेना नालमहाराजा’ और मलायलम फिल्म ‘हलाल लव स्टोरी’ भी सिनेमाघरों की बजाय सीधे प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button