रिलीज हो चुका ‘द एम्पायर’ वेबस सीरीज़ का जबरदस्त ट्रेलर, कई बेहतरीन सीन और शानदार डायलॉग्स से जीता दिल

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की चर्चित वेब सीरीज़ ‘द एम्पायर’ को लेकर प्रशंसकों में काफी वक़्त से क्रेज बना हुआ है। मल्टी स्टारर इस सीरीज में डीनो मोरिया, कुणाल कपूर तथा टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री दृष्टि धामी समेत कई सितारें दिखाई देने वाले हैं। अबतक डीनो मोरिया, कुणाल एवं दृष्टि धामी का लुक भी सामने आ चुका हैं। वहीं अब ‘द एम्पायर’ वेबस सीरीज़ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये ट्रेलर रिलीज होते ही रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

वही वेब सीरीज़ ‘द एम्पायर’ के ट्रेलर के आरम्भ में आप देख सकते हैं कि एक आवाज सुनाई देती हैं जो बोलती है कि, ‘जिंदगी मौत से कितना भी लड़ ले जीत तो आखिर मौत की होती है… हम जहीरुद्दीन मोहम्मद बाबर 14 वर्ष की आयु से मौत को धोखा देते आ रहे हैं मगर अब यहां से आगे बोला…। तख्त की ताकत उसपर बैठने वाले में नहीं होती उसपर बैठाने वाले में होती है। इत्तेफाक से किसी और के हिस्से का ग्रह हमारी किस्मत पर बरस गया हो …।’ इस प्रकार के कई बेहतरीन सीन तथा शानदार डायलॉग्स से पूरा ट्रेलर भरा हुए है।

वही इसके कई सीन को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े जो हो जाएंगे। कई सीन में आपको दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आज़मी भी दिखाई दे रही हैं। आपको बता दें कि ‘द एम्पायर’ भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली फर्स्ट देसी हिस्टोरिकल फिक्शन वेब सीरीज़ कही जा रही है। हॉस्टेजज 2 के पश्चात् डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के साथ डीनो का यह दूसरा एसोसिएशन है, लेकिन इस बार डीनो एक युद्धोन्मादी भूमिका में दिखाई देंगे। 

Back to top button