शर्मसार कर देने वाला मामला आया सामने, अधेड़ ने मासूम को बनाया हवस का शिकार और फिर…

बिहार के दरभंगा से हैवानियत की ऐसी खबर सामने आई है जिसने सुशासन के दावों की पोल खोल दी है. कथित तौर पर बच्ची से गुटखा मंगाने के बहाने एक अधेड़ ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया.

मामला दरभंगा के सिंघवारा थाना क्षेत्र का है. रिपोर्ट के मुताबिक गांव के ही एक अधेड़ ने नाबालिग बच्ची को पहले पैसे देकर गुटखा लाने दुकान पर भेजा. बच्ची ने जैसी ही गुटखा लाकर उसे दिया मौका देखकर वो बच्ची को लेकर एकांत में चला गया और फिर मुंह दबाकर उससे रेप किया ताकि बच्ची चीख ना सके या किसी को मदद के लिए बुला ना पाए. बलात्कार करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में FIR दर्ज कराई. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि दरभंगा और आसपास के इलाकों में लगातार रेप जैसी वारदातों में इजाफा हो रहा है.

करीब दो हफ्ते पहले दरभंगा से सटे मधुबनी में अपराध की ऐसी ही एक खबर ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए थे. यहां दरिदों ने एक दिव्यांग नाबालिग छात्रा को ना सिर्फ हवस का शिकार बनाया था बल्कि दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी थीं. आरोपियों ने रेप के बाद बच्ची की दोनों आंखे तक फोड़ दी थीं.

यह दिल दहला देने वाली घटना मधुबनी के हरलाखी थाना क्षेत्र की है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा देखा गया था. नुकीली चीज से बच्ची के आंखों को फोड़ा गया था. इसके बाद पीड़िता की एक आंख हमेशा के लिए खराब हो गई जबकि दूसरी आंखों की भी रोशनी जाने की आशंका है. पुलिस ने इस मामले में गांव के ही युवक को गिरफ्तार किया है.


News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button