जल्द लांच होगा POCO C40, कीमत और खासियत जानकर हो जाओगे हैरान…

POCO जल्द ही धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है, जिसका नाम POCO C40 है, इस फोन को नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलीकम्यूनिकेशन्स कमीशन (NBTC) और ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टेंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइटों पर देखा गया था और अब यह स्मार्टफोन UAE की TDRA वेबसाइट पर जा चुका है. एजेंसी ने स्मार्टफोन को मंजूरी दे दी है. हालांकि, सर्टिफिकेशन से हैंडसेट के किसी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चला. 

टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, Poco C40 को टेलीकम्युनिकेशंस एंड डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरिटी (TDRA) UAE की वेबसाइट पर देखा गया है. हालांकि लिस्टिंग से स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चला, लेकिन संकेत मिलते हैं इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा. आगामी स्मार्टफोन को TDRA वेबसाइट पर मॉडल नंबर 220333QPG और मॉडल नाम “Poco C40” के साथ लिस्ट किया गया है.

Poco के आएंगे दो मॉडल

POCO ने हाल ही में एक कम्युनिटी फोरम पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की कि Poco C40 और Poco C40+ नाम के दो नए स्मार्टफोन जल्द ही स्मार्टफोन ब्रांड की किफायती सी-सीरीज लाइनअप में शामिल होंगे. फोन को लेकर कई लीक्स और अफवाहें सामने आ चुकी हैं. आइए जानते हैं Poco C40 में क्या मिल सकता है.

Poco C40 Specifications

पिछले लीक के अनुसार, Poco C40 एक असामान्य प्रोसेसर द्वारा संचालित होने जा रहा है, और यह क्वालकॉम, मीडियाटेक या यूनिसोक SoC नहीं है, बल्कि एक एंट्री-लेवल JR510 SoC है. आगामी POCO स्मार्टफोन में भी एमआईयूआई गो आउट ऑफ द बॉक्स चलने की उम्मीद है. MIUI Go को MIUI ऑपरेटिंग सिस्टम का स्पेशल वर्जन बताया जा रहा है.

Poco C40 Price

स्मार्टफोन में वाईफाई 2.4GHz और 5.0GHz का सपोर्ट होगा. पिछली लिस्टिंग ने पुष्टि की है कि हैंडसेट में केवल 10W चार्जिंग होगी. इसका माप 167.18 x 76.87 mm (लंबाई x चौड़ाई) होगा. कंपनी ने अभी तक डिवाइस की कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालांकि, फीचर्स को देखते हुए, इसकी कीमत 128 डॉलर (करीब 9,499 रुपये) से कम होने की संभावना है.

Back to top button