सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं ये कुत्ता, वीडियो देखकर हो जाओगे हैरान…

सोशल मीडिया पर आए दिन कई विडियो वायरल होते हैं जिनमें से कुछ जानवरों से जुड़े होते हैं और सभी को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक अनोखा वीडियो आज इस कड़ी में हम आपके लिए एक कुत्ते का लेकर आए हैं जिसमें बच्चा परफेक्ट मूनवॉक करता नजर आ रहा हैं और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं। अब लोग ना सिर्फ इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई लोगों का कहना है हमने ऐसा कही नहीं देखा।

https://www.instagram.com/reel/CRi8ogdIV6T/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ea484f48-cbe7-44d9-946d-19d0a16e56a0

इस समय सोशल मीडिया पर इस कुत्ते का वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में उसे डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको लोकप्रिय अमेरिकी पॉप सिंगर माइकल जैक्सन की याद आ जाएगी। वह अपने सिंगिंग से लेकर यूनिक डांसिंग स्टाइल के लिए भी जाने जाते थे। उनका पॉपुलर मूनवॉक भी आप सभी को याद ही होगा। अब तक कई बड़े बड़े डांसर से लेकर स्टार्स तक इसे कॉपी करने की कोशिश करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार इस कुत्ते ने उन्हें कॉपी करने की कोशिश की है।

इस वीडियो में कुत्ता मूनवॉक कर रहा है वह भी एकदम परफेक्ट तरिके से। इंस्टाग्राम पर कुत्ते के इस इंटरेस्टिंग वीडियो को memezar नाम के पेज पर शेयर किया गया है। वैसे इस समय जो भी ये वीडियो देख रहा है वह दंग रह जा रहा है।

Back to top button