रुबीना दिलैक के विनर बनते ही बिग बॉस के घर में हुई तोड़-फोड़…

बिग बॉस 14 को अपना विनर मिल गया है. रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीत ली है. शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेस्टेंट ने हिस्सा और शानदार परफॉर्म किया. इस बार के बिग बॉस में कई ट्विस्ट आए और कई बार सीन पलट गया. आइए जानते हैं ऐसी कुछ बातों के बारे में जो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुईं. शो के ग्रैंड फिनाले में खुद सलमान खान ने इनके बारे में बताया. 

सबसे ज्यादा एविक्टेड कंटेस्टेंट्स की घर में वापसी
इस बार शो में कई बार कंटेस्टेंट घर के बाहर गए और फिर घर में वापस आए. इससे पहले इतनी बार ऐसा नहीं हुआ. शो में अली गोनी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली और फिर एक टास्क में एलिमिनेट हो गए. इसके बाद वो फिर घर में वापस आए. वहीं राहुल वैद्य शो के पहले महीने में हुए फिनाले में घर से बाहर चले गए थे. उन्हें घर की याद आ रही थी. और फिर दोबारा उन्होंने शानदार एंट्री ली. 

निक्की तंबोली भी एक बार एविक्ट होने के बाद घर में वापस आईं और टॉप 3 में पहुंचीं. कविता कौशिश भी शो में वोट्स की कमी के चलते बाहर हो गई थीं. फिर उन्होंने दोबारा एंट्री ली और दूसरी बार वो खुद मुख्य दरवाजे से बाहर चली गईं. वहीं विकास गुप्ता भी शो में चैलेंजर बनकर आए. और अर्शी को पूल में फेंकने की वजह से बिग बॉस द्वारा निष्कासित हो गए. इसके बाद उन्होंने फिर शो में एंट्री ली थी. 

बिग बॉस की प्रॉपर्टी डैमेज
बिग बॉस बोलने का शो है. हमेशा से ही शो हिंसा के खिलाफ रहा है. शो में प्रॉपर्टी डैमेज करने पर भी बिग बॉस सख्त कार्रवाई करते हैं. लेकिन ये पहला सीजन है जिसमें कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा बिग बॉस की प्रॉपर्टी को हानि पहुंचाई. फिर चाहे वो अर्शी खान का कुर्सी फेंकर तोड़ना हो. या देवोलीना भट्टाचार्जी का गुस्से में सामान फेंकना हो. इसके अलावा टास्क में भी प्रॉपर्टी को काफी नुकसान पहुंचाया गया.   

मेकर्स को प्वॉइंट ऑउट करना
बिग बॉस पर अक्सर बायस्ड होने के आरोप लगते हैं. ये तक कहा जाता है कि शो स्क्रिप्टेड है, और सबकुछ पहले से ही तय होता है. बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई ने बिग बॉस के मेकर्स पर भी एक-दो बार सवाल उठाए थे. लेकिन बिग बॉस 14 ऐसा सीजन है, जिसमें सबसे ज्यादा मेकर्स को प्वॉइंट आउट किया गया. उन पर सवाल उठाए गए. शो की शुरुआत में तो रुबीना ने एक टास्क करने से मना कर दिया था, क्योंकि टास्क में ये बताना था कि किसके दिमाग में ज्यादा कचरा भरा है. जैसे तैसे सलमान ने रुबीना को समझाया था. 

इसके बाद भी कई बार शो में मेकर्स को बीच में लाया गया. राखी सावंत के केस में तो ये कई बार हुआ. मेकर्स को इतनी बार बीच में लाया गया कि वीकेंड के वार में सलमान खान ने परेशान होकर इस पर सफाई दी थी. साथ ही वो काफी गुस्सा भी हुए थे. 

एक्स कंटेस्टेंट्स को घर में कॉम्प्टिशन के लिए लाया गया
बिग बॉस 14 में ऐसा पहली बार हुआ जब पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर लाया गया. बिग बॉस विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, अर्शी खान, राहुल महाजन, राखी सावंत और कश्मीरा शाह को लेकर आए. सभी ने कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो को खेला. राखी तो टॉप 5 में भी पहुंचीं.
 
प्यार की बारिश
बिग बॉस में अक्सर लव एंगल देखने को मिलता है. लेकिन इस बार तो प्यार की बारिश ही हो गई, कई कपल बने. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते का नया जन्म हुआ. अली गोनी और जैस्मिन भसीन को अपनी दोस्ती में प्यार नजर आया. एजाज खान और पवित्रा पुनिया के नए रिश्ते की शुरुआत हुई. राहुल वैद्य ने अपनी लेडी लव दिशा परमार को प्रपोज किया और शादी के प्लान बनाए. वहीं राखी सावंत का अभिनव शुक्ला के लिए एक तरफा प्यार देखने को मिला. शो की शुरुआत में जान और निक्की के बीच भी केमिस्ट्री देखने को मिली. जान ने तो निक्की को बताया भी कि वो उन्हें पसंद करते हैं. हालांकि, निक्की उन्हें सिर्फ दोस्त मानती हैं

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button