बाथरूम में टॉयलेट गई महिला की 27 सेकेंड्स में हुई डिलीवरी, मामला जानकर सभी हो हैरान…

किसी भी महिला के लिए मां बनने वाला पल खास होता हैं। 9 महीने तक बच्चे को कोख में पालने के बाद डिलीवरी के समय होने वाला कष्टकारी लेबर पेन महिलाएं सहन करती हैं। लेकिन ब्रिटेन में एक अनोखा मामला सामने आया जहां महिला बाथरूम में टॉयलेट करने गई और वहीँ 27 सेकंड में बच्चे को जन्म दे दिया वो भी बिना किसी लेबर पेन के। 29 वर्षीय सोफी बग दुनिया की चुनिंदा खुशनसीब महिलाओं में से एक है, जिन्हें लेबर पेन नहीं हुआ और महज 27 सेकेंड्स में बच्चे को जन्म देकर रिकॉर्ड बना दिया है। डेली मेल की रिपोर्ट के रिपोर्ट के मुताबिक, महज एक पुश में ही सोफी ने बच्चे को जन्म दे दिया। बता दें कि सोफी इससे पहले भी दो बार मां बन चुकी हैं, लेकिन ये उनकी सबसे तेज डिलीवरी थी। सोफी ने बताया कि उनका पहला बच्चा केवल 12 मिनट में पैदा हुआ था।

बता दें कि सोफी बग 38 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी। आधी रात में अचानक टॉयलेट करने के लिए बाथरूम में गई। लेकिन टॉयलेट करने की जगह सोफी ने अपने बच्चे को जन्म दे दिया। इसमें सोफी को सिर्फ 27 सेकेंड्स लगे और एक ही पुश में बच्चा बाहर आ गया। सोफी ने बताया कि बाथरूम जाने से पहले वो अपनी दोस्त से मैसेज पर बात कर रही थी। सोफी ने अपने दोस्त को मैसेज से ये भी बताया था कि मैं अच्छी नहीं फील कर रही हूं और इसके बाद फोन रख के बाथरूम में चली गई।

बाथरूम के भीतर महज 27 सेकेंड्स में बिना किसी दर्द के उन्होंने अपने बच्चे को जन्म दे दिया। सोफी के पति क्रिस भी इस घटना से काफी हैरान और परेशान हो गए थे। बाथरूम में जब सोफी ने जब पैरों के बीच अपने बच्चे के सिर को देखा, तो उन्होंने क्रिस को आवाज लगाई। क्रिस तुरंत बाथरूम में आकर बच्चे को बाहर खींच लिया। घर पर बच्चे के जन्म के बाद क्रिस बच्चे और मां को लेकर हॉस्पिटल गए, जहां डॉक्टर ने सोफी और उनके बच्चे को स्वस्थ बताया।

Back to top button