घर पर 124 सांपों के हमले के बाद पुलिस को बरामद हुई एक शख्स की लाश, मंजर देख दहशत में आए मोहल्ले के लोग

अमेरिका से एक बहुत ही ज्यादा हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स के घर पर 124 सांपों ने हमला कर दिया. सांपों के हमले के बाद शख्स की लाश पुलिस को बरामद हुई है. इस खौफनाक मंजर को देखकर मोहल्ले के लोग दहशत में आ गए. दुनिया में यह अपनी तरह का पहला ऐसा मामला है, जिसमें सांपों ने इतनी भारी संख्या में किसी घर पर हमला किया है.

घर में मौजूद थे 124 सांप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका के मैरीलैंड (Maryland) से यह दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है. 19 जनवरी शाम 6 बजे सैकड़ों सांपों ने एक शख्स के घर पर हमला कर दिया था. इस घर में एक 49 वर्षीय शख्स रहता था. रिपोर्ट के अनुसार, जब काफी देर तक आसपास के लोगों ने शख्स को नहीं देता तो उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी.

आसपास के लोगों ने बताया कि यह बहुत ही ज्यादा भयानक मंजर था. इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया. वहीं सूचना पाकर पुलिस शख्स के घर पर पहुंची. पुलिस ने इस शख्स के घर का दरवाजा खोला तो उसके होश ही उड़ गए. क्योंकि शख्स फर्श पर मृत पड़ा था और उसे चारों तरफ सांप मंडरा रहे थे. पुलिस के अनुसार, शख्‍स की पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. इसके बाद शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

फर्श पर गिरी पड़ी थी शख्स की लाश

पुलिस के अनुसार, शख्स के घर से 124 सांपों को पकड़ा गया. इसमें से कुछ जहरीले सांप भी थे. यहां तक कि एक अजगर भी शख्स के घर में था. ये सारे सांप न सिर्फ शख्स के घर के अंदर मौजूद थे, बल्कि घर के चारों तरफ बाहर भी सांप यहां-वहां मंडरा रहे थे. पुलिस ने बताया कि घर के अंदर से एक 14 फुट लंबा बर्मीस अजगर भी मिला.

पुलिस के अनुसार, कभी अमेरिका में इतनी बड़ी संख्‍या में किसी के घर से सांप मिलने का मामला सामने नहीं आया. पुलिस ने बताया कि शख्स के घर के बाहर कम ही सांप दिख रहे थे, लेकिन घर के अंदर 100 से ज्‍यादा सांप थे. इस बाबत पड़ोसियों को ज्यादा जानकारी नहीं थी. चार्ल्‍स काउंटी एनिमल कंट्रोल (Charles County Animal Control) ने सभी सांपों को पकड़ लिया.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve − 1 =

Back to top button