इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस पर चढ़ा भारतीय संस्कृति का रंग, यूपी के बच्चे को लिया गोद

हर साल भारत घूमने कई विदेशी सैलानी आते हैं. जिनका मुख्य उद्देश्य भारतीय संस्कृति को बेहद करीब से समझना होता है. हाल फिलहाल की बात करें तो यूपी के ब्रज इलाके में इ‍न दिनों हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मैरी एगरोपोलॉज पहुंची हुई हैं. जिनका मुख्य उद्देश्य भगवान कृष्ण को करीब से जानना और इसके साथ ही सोशल वर्क के जरिए लोगों की मदद करना है.इस मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस पर चढ़ा भारतीय संस्कृति का रंग, यूपी के बच्चे को लिया गोद

बता दें कि मैरी एगरोपोलॉज कनाडा की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं, जो हॉलीवुड फिल्म sci-fi सीरीज के लिए जानी जाती हैं. अपने भारत यात्रा के दौरान मैरी मथुरा के संदीपन मुनी के एक स्कूल पहुंची. जहां उन्होंने बच्चों के साथ समय बिताया.

फूड फॉर लाइफ संस्था द्वारा गरीब बच्चों के लिए चलाए गए इस स्कूल में पहुंचने के बाद ने स्कूल के एक बच्चे को गोद भी लिया.

मैरी गोद लिए गए बच्चे की पढ़ाई-लिखाई का पूरा खर्च उठाएंगी.उन्होंने कहा कि वह बचपन से ही चाहती थी कि भगवान कृष्ण और भारत के बारे में जानूं और मेरा ये सपना फूड फॉर लाइफ ऑर्गनाइजेशन के जरिए पूरा हो गया है.

इस दौरान मैरी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर स्कूली बच्चों के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं.

अपने एक वीडियो में उन्होंने लिखा- इस छोटी बच्ची की पढ़ाई का खर्च आप FFLV प्रोग्राम के जरिए उठा सकते हैं. इसे स्कूल में पढ़ाई के खर्च के लिए स्पोंसर का इंतजार है.

Back to top button