इन 3 राशियों पर चढ़ेगा होली का रंग, अचानक हो सकता हैं बड़ा फायदा

नया सप्ताह 22 मार्च से 28 मार्च तक रहेगा. खास बात ये है कि यह सप्ताह होलाष्टक के साथ ही चलने वाला है. इसमें कई राशियां आर्थिक रूप से प्रबल होंगी. विशेषकर वृषभ, सिंह और कन्या राशि के जातकों को धन का लाभ होगा. हालांकि, कुछ लोगों को चुनौतियों से गुजरना पड़ सकता है. इस सप्ताह का पूरा हाल बता रहे हैं 

वृष– रक्त संबंधों में करीबी बढ़ाता आया सप्ताह आर्थिक मामलों में सहायक है. निसंकोच आगे बढ़ेंगे. सहकार और सामाजिकता में वृद्धि होगी. इच्छित लोगों से भेंट होगी. सूचना संपर्क प्रभावी रहेगा. बंधुत्व भाव बढ़ेगा. अपनों की भावनाओं का ध्यान रखें. उत्तरोत्तर शुभता के संकेत बने हैं. सप्ताहांत में भावावेश में न आएं.

सिंह– कार्य व्यापार में शुभता और सतर्कता का संकेतक सप्ताह है. उचित धन लाभ होगा. संबंधों को बल मिलेगा. रिश्तों को समय देंगे. अपनों के लिए क्षमता से बढ़कर करने का भाव रहेगा. खानपान का ध्यान रखें. उत्तरोत्तर शुभता के संकेत हैं. लोगों की इच्छाओं का ध्यान रखेंगे. घर में उत्सव का माहौल रहेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. साख सम्मान में वृद्धि होगी.

कन्या– धन लाभ और विस्तार संग श्रेष्ठ लोगों से भेंट की संभावना लाया सप्ताह व्यस्तता बढ़ाने वाला है. अच्छे कार्य व्यापार की रूपरेखा बनी रहेगी. कामकाजी संबंध प्रगाढ़ होंगे. औरों की उम्मीदों पर खरा उतरने पर जोर देंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्वार्ध में कर लेने की कोशिश करें. उत्तरार्ध में बजट का ध्यान रखें. अति उत्साह से बचें.

Back to top button