मौलवी के पास ताबीज़ बनवाने गई महिला, मौलवी की बिगड़ी नियत और फिर.… देखे Video

धर्म के नाम पर लोगो को बेवकूफ बनाने वालो की इस देश में कमी नहीं हैं. यहाँ लोगो के अंधविशवास का फायदा उठा कर कई धर्म के ठेकेदार गंदा  काम भी कर जाते हैं. अब उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की इस घटना को ही ले लीजिए. यहाँ एक महिला मौलवी के पास इस उम्मीद में गई थी कि वो उसे एक ऐसा ताबीज़ बना कर देगा जिस से उसकी सारी परेशानियाँ दूर हो जाएगी लेकिन इस पाखंडी मौलवी ने महिला की समस्यां दूर करने की बजाए उसे ही अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

मौलवी के पास ताबीज़ बनवाने गई महिला, मौलवी की बिगड़ी नियत और फिर.… देखे Videoदरअसल ये पूरी घटना उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके की हैं. यहाँ के मोदीनगर गोविंदपुर में एक मस्जिद बनी हैं जिसमे गुलफाम नाम का मौलवी रहता हैं. ऐसा आरोप हैं कि ये मौलवी मस्जिद में झाड़ फूंक करने और ताबीज़ बना के देने की आड़ में महिलाओं के साथ गंदे काम करता हैं. मौलवी की इसी गंदी हरकत का शिकार यहाँ की एक महिला भी बन गई.

इस पीड़ित महिला के घर में बहुत सारी परेशानियाँ चल रही थी. साथ ही ये महिला परिवार के लोगो की बीमारी से भी काफी परेशान थी. एक दिन किसी ने उसे सलाह दी कि वो गोविन्दपुर में बनी मस्जिद में जाकर मौलवी साहब से ताबीज़ बनवा कर ले आए. ऐसा करने से उसकी सारी परेशानियाँ दूर हो जाएगी.

सलाह मान कर महिला अपने पति के साथ मस्जिद पहुंची. यहाँ मौलवी गुलफाम ने पति को बाहर बैठने को कहा और महिला को अन्दर ले गया. इसके बाद मौलवी ने महिला को अपनी आँखें बंद करने को कहा और उसके साथ बलात्कार की कोशिश करने लगा. इधर जब महिला काफी देर से बाहर नहीं आई तो दरवाजा खोल अन्दर गया. यहाँ मौलवी को अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती कर उसने शोर मचाया, जिसके बाद मौलवी वहां से भाग गया.

पति अपनी पीड़ित बीवी को लेकर सीधा मोदीनगर थाने गया जहाँ पुलिस ने मस्जिद का नाम सुन मामला दर्ज करने से मना कर दिया. इसके बाद महिला के पति ने मस्जिद के पास लगे सीसीटीवी कैमरा की मदद से पत्नी साथ मस्जिद में घुसने की तस्वीरों की जुगाड़ की. इस तस्वीरो को देखने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आगे की कारवाई शुरू की. जानकारी के मुताबिक मौलवी गुलफाम अभी फरार हैं और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हैं.

इस पुरे मामले पर पीड़ित महिला ने मीडिया के सामने आकर अपनी आप बीती भी सुनाई जिसे आप यहाँ देख सकते हैं.

 
=>
=>
loading...

You may also like

राजधानी लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में मनाया गया विश्व मधुमक्खी दिवस

लखनऊ : राजधानी के आलमबाग क्षेत्र स्थित राजकीय उद्यान