इस चैत्र नवरात्रि इन राशियों वालों की खुलेगी किस्‍मत, होगा अपार धन लाभ, बस करें ये सब

18 मार्च से चैत्र नवरात्रि का प्रारंभ हो रहा है, इस बार पहला नवरात्र रविवार को पड़ रहा है, इसलिए मां दुर्गा हाथी पर सवार होकर आयेगी, जिसे कि एक अच्छा संयोग कहा जा रहा है। दरअसल घटस्थापना के दिन के मुताबिक मां की सवारियां बदल जाती हैं इसलिए हर साल माता का वाहन अलग-अलग होता है। इस बार माता का आगमन हाथी पर हो रहा है, जिसे कि धर्म के हिसाब से अच्छा कहा जा रहा है। इस बार का नवरात्र कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा है, उन पर मां की विशेष कृपा रहेगी, जिसके कारण उनको कभी धन की कमी नहीं रहेगी। 

मेष राशि के लिए इस बार का नवरात्र काफी अच्छा है मेष: मेष राशि के लिए इस बार का नवरात्र काफी अच्छा है, इन्हें धन का विशेष लाभ होगा इसलिए इस राशि वाले मां दुर्गा की इस बार खास पूजा करेंगे। वृष : इन्हें भी धनलाभ होगा, इनके कर्ज उतरेंगे और पद-प्रतिष्ठा का भी लाभ होगा। मिथुन-प्रेम के प्रति बेहद झुकाव उचित नहीं है। महिलायें स्वस्थ्य व प्रसन्नचित्त रहेंगी। धन लाभ के योग हैं। कर्क की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा… कर्क-आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धार्मिक यात्रा या किसी मनोरंजन के उद्देश्य से यात्रा के योग बनेगे। कोई रूका हुआ कार्य आपका इस समय पूर्ण होगा। सिंह- मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी, राजनीति से लाभ। सरकारी कार्य बनेंगे। पैसे आएंगे लेकिन खर्चा भी होगा कन्या- परिवार में बड़े बुजुर्गो के स्वास्थ्य में कमी हो सकती हैं। धन का आगमन। 

जानिए किस जानवर को कौन सा खाना खिलाने से होता हैं धन लाभ

तुला वालों को पद और प्रतिष्ठा का लाभ होगा तुला-नौकरी पेशा वाले लोगों को पद और प्रतिष्ठा का लाभ होगा, कोई बिगड़ा कार्य बनेगा। शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी। वृश्चिक- महिलायें अपनों कें प्रति कर्तव्यों का पालन करें। धन आगमन है लेकिन पार्टी-समारोह में पैसे खर्च होंगे। धनु-प्रेम सम्बन्ध में आप-अपनी बात मजबूती से कहें।समारोह में सम्‍मान मिलेगा। धन की प्राप्ति होगी।

मीन वालों के लिए अच्छा वक्त है… मकर-रिश्तेदार के कारण आपको हानि हो सकती है, आपको भी धन लाभ है। कुम्भ-धन आयेगा लेकिन तेजी से खर्च भी होगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। प्रेम के मामलें में सहयोग की जरूरत है। मीन- जॉब में उन्नति। किसी नए कार्य का प्रारंभ। धार्मिक यात्रा हो सकती है। सरकारी कार्य बनेंगे। धन का आगमन। 

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com