बुलेट ट्रेन से यहां लोगों को परोसा जा रहा हैं खाना, वीडियो देख आप भी हो जाओगे हैरान…

वैसे तो जब भी आप किसी रेस्टोरेंट या होटल में खाना खाने के लिए जाते होंगे तो देखते होंगे कि वहां वेटर आपसे ऑर्डर लेने के लिए आते हैं और फिर जो भी चीज आप ऑर्डर करते हैं, उसे लाकर वहीं आपके टेबल पर परोसते भी हैं। जी हाँ और कई बार तो वह आपकी प्लेट में भी खाना सर्व करते हैं। हालांकि कई जगहों पर खाना परोसने के लिए वेटर की जगह टेक्नोलॉजी को ले लिया गया है। जी हाँ और ऐसा अधिकतर विदेशों में दिखाई देता है। फिलहाल एक बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इसमें ग्राहकों को टेबल पर खाना परोसने के तरीके को जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए।

जी दरअसल, इस वीडियो में ‘बुलेट ट्रेन’ से लोगों को खाना परोसते हुए दिखाया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि किसी होटल या रेस्टोरेंट में एक बड़ी सी टेबल लगी हुई है, जहां कई लोग अपनी-अपनी सीट पर बैठे हुए हैं और खाने का इंतजार कर रहे हैं। जी हाँ और इसी दौरान टेबल पर चलती हुई एक छोटी सी ‘बुलेट ट्रेन’ आती है और किनारे पर आकर रूक जाती है। इस दौरान पहले तो समझ में नहीं आता कि आखिर वो है क्या, लेकिन जब ग्राहक खुद उसमें से खाने की कटोरियां निकालने लगते हैं, तब यह पता चलता है कि असल में वो खाना सर्व करने वाली ‘बुलेट ट्रेन’ है।

जी हाँ और अब इस तरह टेक्नोलॉजी से खाना परोसने वाला वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है और लोग तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वहीँ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को नाम की आईडी से शेयर किया गया है, और इसे जो भी देख रहा है वह हैरान होने वाली प्रतिक्रिया दे रहा है।

Back to top button