BSNL लेकर आया अपने यूजर्स के लिए बेहद सस्ता प्लान, सिर्फ 49 रुपये में महीने भर करें कॉलिंग और…

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल लगातार अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान के ऑफर पेश करती रहती है. प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान पेश करती है, जिसमें यूज़र को डेटा के साथ कालिंग की भी सुविधा दी जाती है. इस रिचार्ज प्लान की कीमत सिर्फ 50 रुपये से भी कम है. जानते हैं कैसा है ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान.

बीएसएनएल का 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान: BSNL का ये बहुत सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसकी कीमत सिर्फ 49 रुपये है. इस रिचार्ज प्लान में यूज़र को 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. इस रिचार्ज प्लान में यूज़र को 100 मिनट का टॉकटाइम और 2 GB डेटा पूरे 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जाता है.

इसके साथ ही इसमें यूज़र को 100 SMS भी दिए जाते हैं. प्लान में दिए गए टॉकटाइम का इस्तेमाल यूज़र किसी भी अन्य नेटवर्क पर कालिंग के लिए कर सकते हैं.
जियो का 129 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो का ये प्लान 129 में आता है, जिसमें यूज़र को 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. यूज़र को इस प्लान में 2 GB डेटा और 300 SMS 28 दिनों के लिए दिए जाते हैं.

इसमें टॉकटाइम मिनट्स की जगह पूरे 28 दिनों तक अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा दी जाती है. इसके साथ ही इसमें जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी यूज़र को मिलता है.

Vi का 149 रुपये का प्लान

वोडाफोन-आईडिया का 149 रुपये वाले इस प्लान में यूज़र को 28 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है. इसमें यूज़र को 2 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग की सुविधा दी जाती है. साथ ही यूज़र को 300 SMS 28 दिनों के लिए मिलते हैं. इसके अलावा इस प्लान में  Vi Movies & TV बेसिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी यूज़र को दिया जाता है.

Back to top button