अंग्रेज हमारी लड़कियों महिलाओं के साथ करते थे ऐसे गंदे काम जानकर आपका खून खौल जायेगा

भारत की संस्कृति और यहाँ की सभ्यता इज्जत का हनन जितना अंग्रेजो ने किया उतना शायद ही किसी आक्रमणकारी ने किया हो. अंग्रेज की क्रूरता से आप सभी परिचित ही होंगे क्योंकि हमारे पूर्वजों ने जिन्होंने उनकी यातनाये सही थी, बताया करते थे और हमारा इतिहास भी इसको बयां करता है.

अंग्रेज हमारी लड़कियों महिलाओं के साथ करते थे ऐसे गंदे काम जानकर आपका खून खौल जायेगाअंग्रेज़, भारत को तो लूट ही रहे थे पर अपने शासनकाल में वो हमारी माताओं बहनें की इज्जत भी लूटते थे. यही नहीं सरेआम उन्हें नंगा भी कर देते थे. इन सब के बाद वो उनसे सामुहिक बलात्कार करते थे और इतने से भी मन नहीं भरे तो उनका सिर काटकर फेंक देते थे. आपने सुना होगा कि अंग्रेज कैसे हमारे यहाँ की सुन्दर लड़कियों को अपनी मनमानी का शिकार बनाते थे और उन्हें जबरन उठा ले जाते थे.

इतिहास के पन्ने पलटे जाये तो पता चलता है कि कोई सुंदर महिला अंग्रेज़ो को दिखाई दे जाती थी तो अंग्रेज़ उसे सारेआम नंगा करते थे फिर उसके स्तन के अग्र भाग को लोहे के चिमटे से दबा देते थे. तब तक दबाते थे जब तक खून ना निकल आए और इस पर अंग्रेज़ हँसते थे. वो माँ-बहन-बेटी चीखती चिल्लाती थी, तब तक चिल्लाती थी जब तक वो बेढल होकर गिर नहीं जाती थी फिर अंग्रेज़ उनके साथ सामूहिक बलत्कार करते थे.

बाद मे उनकी गर्दन काट देते थे और उन्हें वही लावारिसों की तरह फेंक कर चले जाते थे. बलात्कार के खिलाफ अंग्रेज़ो ने जो पहला कानून बनाया तो उसमे व्यवस्था यह कर दी कि मान लो अगर किसी माँ-बहन-बेटी के साथ बलत्कार हुआ है तो उस माँ बहन बेटी को अंग्रेज़ो की अदालत मे आकर सिद्ध करना होगा कि उसके साथ बलत्कार हुआ है.

Back to top button