दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव तो दुल्हे ने की PPE किट पहन कर की शादी देखें… तस्वीरें

कोरोना महामारी ने ऐसे हालात पैदा कर दिए हैं की वहीं इस समय शादी समारोह आयोजित करना भी किसी चुनौती से कम नहीं है. संक्रमण फैलने के डर से रिश्तेदार भी शादियों में जाने से बच रहे हैं. ऐसे में राजस्थान के बारां के केलवाड़ा कोविड केंद्र में ही एक जोड़े ने पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट) किट पहनकर शादी कर ली क्योंकि दुल्हन शादी के दिन ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई. इस शादी समारोह को कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि पुजारी के अलावा उस शादी में सिर्फ एक व्यक्ति मौजूद है. शादी समारोह में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन किया गया. तस्वीरों में यह जोड़ा हवन कुंड के सामने बैठा हुआ नजर आ रहा है जबकि शादी की रस्मों को पूरा करने वाले पंडित भी पीपीई सूट में थे.

तस्वीरों में नजर आ रहा है कि शादी की रस्म के दौरान दूल्हे ने अपनी पीपीई किट के साथ पगड़ी पहनी हुई थी जबकि दुल्हन ने भी रस्म निभाते हुए चेहरे को मास्क से ढक रखा था और हाथों में दस्ताने लगाए हुए थे.

बता दें कि राजस्थान में अब तक दो लाख से अधिक कोरोनो वायरस के मामले दर्ज हो चुके हैं. भारत में कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या 96 लाख से अधिक है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

Back to top button