एकतरफा प्यार में पागल था लड़का, और फिर फिल्म देखकर काट दिया लड़की का गला

चेन्नई में एक सिरफिरे युवक ने एक छात्रा की सरेआम तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब लड़की अपने कॉलेज से निकलकर बस स्टॉप की तरफ जा रही थी. दिन दहाड़े सड़क पर इस घटना को देखकर लोग सहम गए. लेकिन भीड़ ने आरोपी को भागने से पहले ही धर दबोचा.

Loading...

एकतरफा प्यार में पागल था लड़का, और फिर फिल्म देखकर काट दिया लड़की का गलादिल दहला देने वाली यह वारदात दक्षिणी चेन्नई के केके नगर इलाके में हुई. दरअसल, 19 वर्षीय एम. अश्विनी मिनाक्षी अकादमी ऑफ़ हायर एजुकेशन एंड रिसर्च कॉलेज में बी.कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. शुक्रवार की दोपहर करीब 2:45 पर जब वह कॉलेज से बस स्टॉप की तरफ जा रही थी.

तभी अचानक एक युवक ने पीछे से आकर उस पर 1 फुट लंबे तेजधार हथियार से हमला कर दिया और उसका गला काट दिया. लड़की लहूलुहान होकर वहीं सड़क पर गिर पड़ी. लेकिन इसी दौरान भीड़ ने हमलावर को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

लड़की को फ़ौरन नज़दीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लड़की के परिजनों ने बताया कि आरोपी 26 वर्षीय अलागेसन घरों में पानी पहुंचाने का काम करता है. वह पिछले 1 महीने से उनकी बेटी का पीछा कर रहा था. वो उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था.

परिजनों के मुताबिक इस बात से परेशान होकर अश्विनी ने कुछ दिन के लिए कॉलेज जाना भी बंद कर दिया था. उसके घरवालों ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई थी. अश्विनी ने इसी सप्ताह फिर से कॉलेज जाना शुरू किया था. पुलिस ने लड़की का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने एक तमिल फिल्म देखकर लड़की के कत्ल की योजना बनाई थी. और फिर उसी पर अमल करते हुए सरेआम लड़की को मौत के घाट उतार दिया.गौरतलब है कि तमिलनाडु में पिछले एक वर्ष में इस प्रकार की यह चौथी घटना है, जिसमें तमिल फिल्म की कहानी से प्रभावित होकर इस तरह की खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com