ब्रेक-अप के बाद लड़के ने किया कुछ ऐसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप

 अक्सर लोग ब्रेकअप के बाद टूट जाते हैं और डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं। इस दौरान वह खुद को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचा देते हैं। लेकिन ब्राजील के एक डॉक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, ब्रेकअप के बाद डॉक्टर ने खुद से ही शादी कर ली है।


ब्राजील के डॉक्टर डिओगो रबेलो ने पिछले साल नवंबर में अपनी प्रेमिका विटोर ब्यूनो से सगाई की थी। वह दोनो पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे। इस साल सितंबर में उनकी एक फैंसी शादी होनी थी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। दोनों प्रेमियों में सगाई के बाद बनी नहीं और आपसी मनमुटाव के बाद दोनों का ब्रेकअप इसी साल जुलाई में हो गया।
ब्रेकअप के बाद डॉक्टर डिओगो रबेलो निराश नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने अपने पुराने प्लान के मुताबिक ही शादी करने का फैसला किया। डॉक्टर ने फैसला किया कि वह किसी भी पार्टी को रद्द नहीं करेंगे। इसके बाद उन्होंने खुद से ही शादी करने का फैसला किया।  डॉक्टर रबेलो ने 17 अक्टूबर को बहेशिया के उत्तरपूर्वी राज्य के इटाकरे में एक लक्जरी रिसॉर्ट बुक किया और एक जबरदस्त शादी पार्टी का आयोजन किया। इस समारोह में भले ही कोरोना वायरस की वजह से मात्र 40 लोगों ने हिस्सा लिया। लेकिन जो भी पार्टी में शामिल थे, उनके लिए यह किसी बंपर पार्टी से कम नहीं थी।
इस दौरान डॉक्टर डिओगो रबेलो खुद से शादी के बंधन में बंध गए। डॉक्टर ने खुद से शादी करने पर कहा कि उनके लिए आज का दिन जीवन का सबसे सुखद दिन है। उन्होंने कहा कि वह इस जीवन में उन लोगों के साथ हैं, जिन्हें वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। डॉक्टर ने उन सभी का धन्यवाद दिया, जिनके उनके जीवन के निम्न चरण को पार करने में मदद की।
सिर्फ यही नहीं उन्होंने एक पोस्ट में अपनी पूर्व प्रेमिका को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने अपनी प्रेमिका के स्वास्थ्य की कामना की। डॉक्टर ने लिखा “मैं आपका सम्मान करता हूं। मैं चाहता हूं कि आप जहां चाहें वहां जाने के लिए स्वतंत्र रहें और जहां चाहें वहां रहें,” 

Back to top button