कोलकाता में मिली BJP कार्यकर्ता की लाश, अमित शाह करेंगे परिजनों से मुलाकात…

कोलकाता के चितपुर में एक बीजेपी कार्यकर्ता की डेड बॉडी लटकी हुई मिली है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता का नाम अर्जुन चौरसिया बताया जा रहा है. अर्जुन की बॉडी कोलकाता के कोसीपोर इलाके में लटकी हुई मिली है. हालांकि बीजेपी हत्या का दावा कर रही है. ये घटना उस समय सामने आई है, जब अमित शाह कोलकाता में हैं. जानकारी के मुताबिक अमित शाह आज दोपहर में बीजेपी नेता चौरसिया के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात करेंगे.

जानकारी के मुताबिक उत्तरी कोलकाता में मिला है. उत्तर कोलकाता के भाजपा अध्यक्ष कल्याण चौबे का दावा है कि भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष, सक्रिय कार्यकर्ता की बॉडी आज सुबह लटकी हुई मिली है. उन्होंने कहा कि वह बहुत कुशल थे, हमने कल रात उनके नेतृत्व में 200 बाइक रैली आयोजित करने की योजना बनाई थी. लेकिन आज सुबह उन्हें घोष बागान रेल यार्ड में मृत पाया.

दरअसल, आज गृहमंत्री अमित शाह कोलकाता के दौरे पर जाने वाले हैं, इसी बीच बीजेपी लीडर की बॉडी मिलने का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है.

हालांकि पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता की हत्या का पहला मामला नहीं है. इससे पहले नवंबर में पूर्व मिदनापुर जिले में बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. बीजेपी कार्यकर्ता का नाम शंभु माइती था. डेरिया दिघी क्षेत्र के नंटू प्रधान कॉलेज के पास केलेघई नदी के समीप शंभू को कुछ लोगों ने घायल हालत में देखा था. शंभू के बदन में जगह-जगह घाव के निशान थे. लेकिन जैसे ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने शंभू को मृत घोषित कर दिया था.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 3 =

Back to top button